logo-image

Hariyali Teej 2023 Outfits: हरियाली तीज पर दिखना है स्टाइलिश तो बॉलीवुड की हसीनाओं से लें ये फैशन टिप्स

Hariyali Teej 2023 Outfits: त्योहारों के खास मौके पर तैयार होने की बात ही कुछ अलग है. आप हरियाली तीज पर इस साल क्या पहन सकती हैं. किस तरह की साड़ी, सूट, लहंगे या शरारे फैशन में हैं आइए आपको दिखाते हैं,.

Updated on: 01 Aug 2023, 01:29 PM

नई दिल्ली:

Hariyali Teej 2023: हर साल की तरह इस साल भी हरियाली तीज को औरतों को बेसब्री से इंतज़ार होगा. साल 2023 में हरियाली तीज 19 अगस्त को मनायी जाएगी. उससे पहले आप बॉलीवुड की इन हसीनाओं से फैशन टिप्स ले सकती हैं. साड़ी से लेकर शरारा, लहंगा या सूट क्या पहनें अगर आप ये सोच रही हैं तो हमारी ये स्टोरी आपकी थोड़ी मदद तो कर देगी. मार्केट में एक से एक लेटेस्ट डिज़ाइन की साड़ियां अब तक आ चुकी है. शरारा का फैशन तो एवरग्रीन है. अगर आप सिंपल लुक चाहते हैं को दुपट्टे वाले ग्रीन सूट भी हरियाली तीज पर पहन सकती हैं. आपकी पहली तीज है या इस साल कुछ खास खुशियां आपके जीवन में आती हैं तो हरे रंग के लहंगे का ऑप्शन आपके लिए बेस्ट रहेगा. त्योहारों में तैयार होना भला किसे अच्छा नहीं लगता. अगर आप इस साल अपने हरियाली तीज की तैयारी एडवांस में कर लेंगी तो तीज के दिन अलग सी खुशी महसूस करेंगी. आइए जानते हैं कि किस तरह के साड़ी, सूट या लहंगे फैशन में हैं. 

हरियाली तीज पर पहनें ऐसी साड़ियां

हरियाली तीज के खास मौके पर ट्रेडिशनल और मॉर्डन लुक के लिए आप साड़ी पहन सकती हैं. साड़ी के साथ आप किस तरह का ब्लाउज़ पहन रही हैं या फिर साड़ी को किस स्टाइल के साथ कैरी कर रही हैं ये आपके लुक को डिफाइन करता है. 

हरियाली तीज पर पहनें शरारा 

शरारा बेहद स्टाइलिश और ट्रेडिशनल आउटफिट है. अगर आप ग्लैमर्स दिखना चाहती है या तीज के दिन रॉयल लुक चाहती हैं तो आप इस तरह के शरारा पहन सकती हैं. ग्रीन कलर के भी मार्केट में कई ऑपशन हैं. आप अगर दार्क चाहें तो बॉटल ग्रीन कलर अच्छा रहेगा या फिर पेस्टल ग्रीन भी इस समय फैशन में इन है. 

हरियाली तीज पर पहनें ऐसे सलवार सूट 

सलवार सूट का फैशन हर उम्र और हर त्योहार के लिए बेस्ट होता है. अगर आप वर्किंग वुमेन है तो भी आप इसे आसानी से कैरी कर सकती हैं. इस साल आप इस तरह के स्टाइल के सलवार सूट पहनने के बारे में सोच सकती हैं. 

हरियाली तीज पर पहनें लहंगा

लहंगा किसी खास मौके पर ही पहना जा सकता है. अगर आपकी पहली तीज है या आपके घर कोई बड़ी खुशी आयी है तो आप इस दिन को और भी खास बनाने के लिए इस तरह के लहंगे इस साल हरियाली तीज पह पहन सकती हैं. 

तो अपने इस त्योहार को और भी खास बनाने के लिए आप अभी से सारी तैयारियां शुरु कर दीजिए. कपड़ों से लेकर हेयरस्टाइल, मेकअप, फुटवियर, मेहंदी के डिज़ाइन आप सब कुछ पहले से ही पसंद कर लेंगी तो आपको इस साल हरियाली तीज सेलिब्रेट करने में और भी मज़ा आएगा

इसी तरह की और स्टोरी पढ़ने के लिए आप न्यूज़ नेशन पर हमारे साथ यू ही जुड़े रहिए.