logo-image

युवराज सिंह आज कर सकते हैं संन्‍यास की घोषणा, गोवा में कांग्रेस को टूट का भय, पढ़ें इस समय की 5 बड़ी खबरें

दूसरी ओर, लोकसभा चुनाव के बाद पश्‍चिम बंगाल में हिंसा का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस बात को लेकर केंद्र सरकार ने एडवाइजरी जारी की है तो मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी का कहना है कि राज्‍य में सब कंट्रोल में है.

Updated on: 10 Jun 2019, 09:22 AM

नई दिल्‍ली:

बहुचर्चित कठुआ रेप-मर्डर केस में पठानकोट की अदालत आज फैसला सुना सकती है. पिछले साल कठुआ की 8 साल की बच्‍ची को अगवा कर रेप के बाद उसकी हत्‍या कर दी गई थी, जिससे पूरा देश उद्वेलित हो उठा था. 2011 वर्ल्‍ड कप के हीरो युवराज सिंह आज क्रिकेट से संन्‍यास की घोषणा कर सकते हैं. दूसरी ओर, लोकसभा चुनाव के बाद पश्‍चिम बंगाल में हिंसा का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस बात को लेकर केंद्र सरकार ने एडवाइजरी जारी की है तो मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी का कहना है कि राज्‍य में सब कंट्रोल में है. तेलंगाना के बाद अब कांग्रेस को गोवा और महाराष्‍ट्र में टूट का डर सता रहा है. पढ़ें आज इस समय की 5 बड़ी खबरें :

बहुचर्चित कठुआ रेप-मर्डर केस में आज आएगा फैसला
जम्मू कश्मीर के कठुआ में बहुचर्चित रेप और मर्डर केस में आज विशेष अदालत फैसला सुनाएगी. आठ साल की बच्ची के साथ बलात्कार और उसकी हत्या के बाद देश स्‍तब्‍ध रह गया था. बंद कमरे में अदालत ने तीन जून को सुनवाई पूरी की थी.

युवराज सिंह क्यों सोच रहे हैं क्रिकेट से संन्‍यास लेने के बारे में
भारत के 2011 के वर्ल्‍ड कप (World Cup 2019) में Hero रहे युवराज सिंह ने सोमवार को बात करने के लिये साउथ मुंबई होटल में मीडिया को बुलाया. इसके पहले अटकलें ये लगाई जा रही थी कि वह संन्यास की घोषणा कर सकते हैं.

नहीं थम रही बंगाल में हिंसा, बीजेपी ने किया 12 घंटे बंद का ऐलान
पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या के बाद से शुरू हुआ हंगामा अब तक जारी है. शनिवार को उत्तरी 24 परगना जिले के संदेशखाली हुई कार्यकर्ताओं की हत्या के बीजेपी ने सोमवार को बसिरहाट में 12 घंटे के बंद का ऐलान किया है.

भुवनेश्‍वर का वो टर्निंग प्‍वाइंट ओवर और आस्‍ट्रेलिया चारों खाने चित
वर्ल्‍ड कप के अपने दूसरे मैच में भारत ने आस्‍ट्रेलिया को मात दे दी. भारत की जीत में दोनों ओपनर शिखर धवन और रोहित शर्मा का बड़ा योगदान तो था ही, भुवनेश्‍वर कुमार के उस ओवर ने भी कमाल कर दिया. उस ओवर को पूरे मैच का टर्निंग प्‍वाइंट माना जा रहा है.

तेलंगाना के बाद अब गोवा में भी कांग्रेस को टूट का डर
तेलंगाना राज्य में कांग्रेस के टूट के बाद अब गोवा से भी कांग्रेस में टूट की खबरें अब आने लगी हैं. गोवा में विपक्षी कांग्रेस ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि सत्तारूढ़ केंद्र सरकार करोड़ों रूपए और पदों का लालच देकर उसके विधायकों की खरीद फरोख्त में लगा हुआ है.