logo-image

Yusuf Pathan Net Worth: जानें कितने अमीर हैं यूसुफ पठान? TMC ने बनाया उम्मीदवार

Yusuf Pathan Net Worth:  पश्चिम बंगाल में गठबंधन की सारी संभावनाओं को दरकिनार करते हुए सत्तारूढ़ दल तृणमूल कांग्रेस ने राज्य की सभी 42 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है

Updated on: 11 Mar 2024, 06:38 AM

New Delhi:

Yusuf Pathan Net Worth:  पश्चिम बंगाल में गठबंधन की सारी संभावनाओं को दरकिनार करते हुए सत्तारूढ़ दल तृणमूल कांग्रेस ने राज्य की सभी 42 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है. इस क्रम में ममता बनर्जी ने बड़ा दाव चलते हुए पूर्व भारतीय क्रिकेटर यूसुफ पठान ( Yusuf Pathan Net Worth ) को टिकट दे दिया है. माना जा रहा है कि यूसुफ पठान को कांग्रेस के दिग्गज नेता अधीर रंजन चौधरी की सामने चुनाव मैदान में उतारा जाएगा. ऐसे में अगर दोनों दिग्गज आमने-सामने चुनाव लड़ते हैं तो मुकाबला काफी रोचक बन जाएगा. टीएमसी से यूसुफ पठान के टिकट की घोषणा के साथ ही सर्च इंजन गूगल पर उनसे जुड़ी कई तरह की जानकारियां सर्च की जा रही हैं. ऐसे में कोई उनकी फैमिली के बारे में सर्च कर रहा है तो कोई क्रिकेट में उनके रिकॉर्ड तलाश रही है. 

यूसुफ पठान की कुल प्रोपर्टी (Yusuf Pathan Net Worth)

इस बीच सबसे ज्यादा सर्चिंग कीवर्ड यूसुफ पठान की नेटवर्थ है. हर कोई यह जानना चाह रहा है कि यूसुफ कितने अमीर हैं और कितनी प्रोपर्टी के मालिक हैं. ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि संपत्ति के मामले में यूसुफ पठान कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी से लगभग 25 गुना अमीर हैं. वह करोड़ों की प्रोपर्टी के स्वामी हैं. इसके साथ ही उनके पास लग्जरी कार, महंगा बंगला और दूसरे बेशकीमती चीजें हैं. वहीं, दूसरी तरफ अधीर रंजन चौधरी के पास 2 करोड़ की कीमत का घर, 40 लाख की कमर्शियल और 6 करोड़ रुपए की गैर-कृषि भूमि है. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यूसुफ पठान के पास 30 मिलियन डॉलर यानी लगभग 248 करोड़ रुपए की दौलत है. यूसुफ की कमाई की सबसे बड़ा हिस्सा क्रिकेट से ही आया है. उनकी सालाना कमाई 20 करोड़ रुपए से ज्यादा की है. 

यूसुफ पठान के पास कई लग्जरी गाड़िया

रिपोर्ट के अनुसार यूसुफ पठान के पास 6 करोड़ रुपए से ज्यादा की कीमत वाली एक लग्जरी इमारत है. अधीर रंजन चौधरी की बात करें तो कांग्रेस नेता के पास 10, 13, 15, 437 रुपए की प्रोपर्टी है. अधीर रंजन पर 85 लाख रुपए का कर्ज भी है.  उन्होंने भारतीय जीवन बीमा निगम में 10 लाख से ज्यादा का निवेश कर रखा है. बैंकों में 17 लाख रुपए का डिपॉजिट है. इसके अलावा उनके पास 23 लाख रुपए कीमत की कार और 26 लाख रुपए के गहने हैं.