BREAKING NEWS
  • बिहार के गौतम बने 'KBC 11' के तीसरे करोड़पति, कहा-पत्नी की वजह से मिला मुकाम- Read More »
  • छोटा राजन का भाई उतरा महाराष्ट्र के चुनावी रण में, इस पार्टी ने दिया टिकट - Read More »
  • IND vs SA, Live Cricket Score, 1st Test Day 1: भारत ने टॉस जीता पहले बल्‍लेबाजी- Read More »

राहुल गांधी ने सेना को किया शर्मसार, योग दिवस पर किया विवादित ट्वीट

News State Bureau  |   Updated On : June 21, 2019 05:40:18 PM
राहुल गांधी ने सेना को किया शर्मसार, योग दिवस पर किया विवादित ट्वीट

राहुल गांधी ने सेना को किया शर्मसार, योग दिवस पर किया विवादित ट्वीट (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

योग दिवस की पांचवी सालगिरह पर जहां दुनिया भर में लोग योग कर इस दिन को सार्थक और योग के महत्व को विश्व भर में पहुंचाने का काम कर रहे हैं, वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने योग दिवस पर सेना को शर्मसार करने वाले बेहद अपमानजनक ट्वीट किया है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अपने ट्विटर हैंडल से 2 तस्वीरें ट्वीट की है जिसमें सेना के जवान और आर्मी डॉग साथ में बैठकर योग करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने व्यंगात्म लहजे में लिखते हुए न्यू इंडिया का कैप्शन दिया है.

बता दें कि फोटो में दिखाई दे रहे कुत्ते 2 ऑर्मी डॉग यूनिट के हैं जो कि सेना के जवान के साथ योग दिवस पर आयोजित कार्यक्रम का हिस्सा बनें हैं.

सेना को शर्मशार करने वाले इस ट्वीट के बाद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को न सिर्फ विपक्षी दलों की ओर से बल्कि सोशल मीडिया पर लोगों ने भी जबरदस्त ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

और पढ़ें: पीएम नरेंद्र मोदी बने दुनिया की सबसे शक्तिशाली शख्सियत, ट्रंप और पुतिन को भी छोड़ा पीछे

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के विवादित ट्वीट पर भारतीय जनता पार्टी के सांसद तेजस्वी सूर्या ने पलटवार करते हुए कहा राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अब तक अपने कर्मों से कोई सबक नहीं लिया है. उन्होंने हमारी सेना, हमारे बहादुर जवानों, अतुल्य डॉग यूनिट, योग की परंपरा और हमारे देश का अपमान अपने इस ट्वीट के जरिये किया है. मुझे कांग्रेस के युवा कार्यकर्ताओं के लिए काफी बुरा महसूस होता है जिन्हें ऐसे आदमी को अपने नेता के रूप में झेलना पड़ता है.

वहीं बीजेपी नेता प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की ट्वीट पर कहा है कि यह ट्वीट कांग्रेस की निराशा और हताशा का प्रतीक है. जब सारी दुनिया योग दिवस मना रही है उस वक्त राहुल गांधी (Rahul Gandhi) देश का और सेना का अपमान करने वाला ट्वीट करते हैं. बस यही कह सकता हूं कि जिस आदमी को जो स्तर होता है वह उसी स्तर का ट्वीट करता है.

और पढ़ें: Hamari Sansad Sammelan: यूपी-हरियाणा में घटी कन्या भ्रूण हत्या दर, सुधरी महिलाओं की स्थिति 

बीजेपी नेता प्रवेश वर्मा ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  के शरीर में एक हिस्सा ऐसा है जो पूरी तरह से खाली है उसको ना कोई किताब भर सकती है ना ही कांग्रेस. देश के साथ साथ विदेश में भी योग ने भारत का नाम रोशन किया है. उन्हें मालूम होना चाहिए कि योग की कई कलाएं हमने डॉग्स से हो सीखी है.

First Published: Jun 21, 2019 05:25:12 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो