logo-image

आखिर सीमा हैदर के बच्चे किसे बुलाते हैं पापा? भाभी ने दिया चौंकाने वाला जवाब

आखिर सीमा के बच्चे किसे बुलाते हैं पापा? जब सीमा से ये सवाल पूछा गया तो उन्होंने हैरान कर देने वाला जवाब दिया.

Updated on: 06 Sep 2023, 08:21 PM

highlights

  • सीमा के बच्चे पापा किसे बुलाते हैं
  • सीमा ने हैरान करने वाला जवाब दिया
  • सीमा को अब बुरा क्या लगता है?

नई दिल्ली:

पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते भागकर भारत आई सीमा हैदर की कहानी आज भारत से लेकर पाकिस्तान तक बच्चे-बच्चे की जुबान पर है. ऐसा कोई होगा जो सीमा हैदर और सचिन मीणा की कहानी से वाकिफ नहीं होगा. अब भारत आने के बाद सीमा सचिन के ग्रेटर नोएडा स्थित घर में रह रही हैं. सीमा जब से भारत आई हैं तब से वह मीडिया में चौंकाने वाले बयान दे रही हैं. वह ऐसा बयान दे रही हैं कि लोग हैरान हो जा रहे हैं. हाल ही में उन्होंने एक ऐसा बयान दिया जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया कि सीमा क्या कह रही हैं?

इस खबर को भी पढ़ें- Seema Haider पर फिल्म बनाने वाले को मिल रही धमकी, कोर्ट में दर्ज कराया मामला

सीमा के बच्चे पापा किसे बोलते हैं?
जब एक मीडिया चैनल के रिपोर्टर ने सीमा से पूछा कि आपके चार बच्चे हैं तो वे किसे पापा कहते हैं? क्या सचिन मीणा या गुलाम हैदर को पापा बोलते हैं? इस सवाल पर सीमा ने चौंकाने वाला जवाब दिया और बताया कि उनके बच्चे गुलाम को हैदर कहकर ही बुलाते थे. सीमा ने कहा कि जब मेरा बड़ा बेटा पाकिस्तान में रहता था तो वह गुलाम हैदर को हैदर कहकर ही बुलाता था.

सीमा को क्या बुरा लगता है?
उन्होंने आगे कहा कि गुलाम हैदर ज्यादा समय नहीं देते थे और हमारे बीच अक्सर झगड़े होते रहते थे. सीमा ने बताया कि पाकिस्तान छोड़ने के बाद उसने फोन ले लिया और साढ़े तीन साल तक उसका हैदर से कोई रिश्ता नहीं रहा. हमारे बीच बहुत तकरार होते थे. हमने हैदर को बताया और मैं अपनी बेटी की पढ़ाई के लिए कराची चली गई. सीमा ने आगे कहा कि अब लोग हमें सीमा हैदर कहकर बुलाते हैं तो बुरा लगता है. हमने सचिन मीणा से शादी कर ली है तो अब मैं सीमा मीणा बन गयी हूं.  लोगों को बोलने से पहले सोचना चाहिए कि अब मुझे सीमा हैदर मत कहे. उन्होंने बताया कि अब एक बार फिर हम शादी करने जा रहे हैं, जो बहुत धूमधाम से होगी.