logo-image

पीएम नरेंद्र मोदी से मिलीं पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी, भेंट किया ये खास उपहार

बुधवार को दोनों नेताओं की मुलाकात हुई आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 20 सितंबर तक दिल्ली में रहेंगी.

Updated on: 18 Sep 2019, 05:50 PM

highlights

  • PM नरेंद्र मोदी से ममता बनर्जी ने की मुलाकात
  • ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को दिया खास उपहार
  • लोकसभा चुनाव के दौरान दोनों नेताओं के बीच थी तल्खी

नई दिल्‍ली:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (West Bengal CM Mamta Benerjee) ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से मुलाकात की. ममता बनर्जी पीएम मोदी से मिलने उनके आवास पहुंची. इस मुलाकात के दौरान CM ममता ने PM मोदी को मिठाई और कुर्ता भेंट किया. आपको बता दें कि मंगलवार यानि 17 सितंबर को पीएम मोदी का जन्मदिन था ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को ट्वीट कर उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी थीं.

आपको बता दें कि ममता बनर्जी ने पहले से ही पीएम मोदी से मुलाकात के लिए समय मांगा था. ममता को पीएम मोदी से मंगलवार को ही मुलाकात करनी थी लेकिन इस दिन पीएम मोदी का जन्मदिन था जो पहले से ही तय कार्यक्रम था जिसकी वजह से ममता की मुलाकात उस दिन नहीं हो पाई और बुधवार को दोनों नेताओं की मुलाकात हुई आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 20 सितंबर तक दिल्ली में रहेंगी.

यह भी पढ़ें-हरियाणा, महाराष्ट्र और झारखंड के विधानसभा चुनाव में दलितों के भरोसे कांग्रेस की नाव

पीएम मोदी और ममता बनर्जी के बीच लोकसभा चुनाव के दौरान बहुत जबरदस्त जुबानी जंग देखने को मिली थी. लोकसभा चुनाव 2019 में एनडीए गठबंधन ने नरेंद्र मोदी की अगुवई में जोरदार प्रदर्शन करते हुए सत्ता में वापसी की थी. पीएम मोदी के दोबारा सत्ता में आने के बाद से दोनों नेताओं के रिश्ते बेहतर नहीं रहे हैं आए दिन मीडिया में दोनों ही नेता एक दूसरे के ऊपर हमला बोलते हुए दिखाई दे जाते हैं. दोनों नेताओं के बीच इतनी कड़वाहट है लेकिन इस कड़वाहट के बीच भी ममता बनर्जी पीएम मोदी को साल में एक-दो कुर्ते जरूर भेजती हैं. यह जानकारी लोकसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद ही दी थी.

यह भी पढ़ें-RTI कानून पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया महत्वपूर्ण फैसला, अब इन संस्थाओं को भी देनी होगी जानकारी