logo-image

बारिश की तबाही से परेशान लोगों ने विदिशा के बंटी नगर चौराहे पर किया चक्का जाम

विदिशा में देर रात हुई बारिश ने तबाही मचा दी. बस्तियों सहित कई कालोनियों में पानी भर गया लोगों के मकान आधे से अधिक डूब गए हैं और इसी को लेकर विदिशा के बंटी नगर क्षेत्र के लोगों ने आज बंटी नगर चौराहे पर चक्का जाम कर दिया.

Updated on: 11 Jul 2022, 01:14 PM

News Delhi :

विदिशा में देर रात हुई बारिश ने तबाही मचा दी. बस्तियों सहित कई कालोनियों में पानी भर गया लोगों के मकान आधे से अधिक डूब गए हैं और इसी को लेकर विदिशा के बंटी नगर क्षेत्र के लोगों ने आज बंटी नगर चौराहे पर चक्का जाम कर दिया. लोगों का कहना है कि सुबह 5:00 बजे थे हम लोग पानी निकाल रहे हैं लेकिन पानी इतना अधिक भरा हुआ है कि हम जाएं तो कहां जाएं. नाले पर लोगों ने अतिक्रमण कर रखा है ना तो हमारे मोहल्ले की नालियां साफ होती हैं और ना ही सड़कों का उचित इंतजाम है. अभी तो यह पहली बारिश है आगे और क्या होगा सुबह 5:00 बजे से हम लोग परेशान हैं ना शासन ध्यान दे रहा है और न प्रशासन. कई बार वरिष्ठ अधिकारियों से शिकायत भी कर चुके हैं लेकिन कोई कार्यवाही नहीं होती.

वहीं ..जानकारी ..मिलते ही जिला कलेक्टर उमाशंकर भार्गव और जिले के एसपी मोनिका शुक्ला अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे कलेक्टर ने स्वयं मौके पर जाकर हालातों का जायजा लिया. कलेक्टर का कहना है कि घरों में ओढ़ने बिछाने के कपड़े भी गीले हो गए हैं ऐसे में नियम अनुसार जो भी मदद होगी की जाएगी.

वहीं मौके पर पहुंची जिले के एसपी मोनिका शुक्ला का कहना है पुलिस लाइन में पानी भर गया है. हमने नगर पालिका से बात की है और जो नालों की प्रॉपर सफाई नहीं होती उनकी प्रॉपर सफाई करवाएं जा रही है. साथ ही पुलिस लाइन में भी पानी भर गया था लगभग आधे से अधिक कमरों में पानी भरा हुआ था जो ऊपर के क्वार्टर खाली है, उनमें पुलिस कर्मचारियों को शिफ्ट कर दिया गया है इतना ही नहीं पानी भरने के बाद भी हमारे पुलिस कर्मचारी अपनी सेवा में लगे हुए हैं.