logo-image

राहुल गांधी, टुकड़े-टुकड़े गैंग और ओवैसी देश में छेड़ना चाहते हैं गृह युद्ध, बोले गिरिराज सिंह

बीजेपी के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने कहा कि जो मुगल और ब्रिटिश नहीं कर सके वो काम अब राहुल गांधी (Rahul Gandhi) कर रहे हैं.

Updated on: 27 Dec 2019, 07:40 AM

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जुबानी वार किया. बीजेपी के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने कहा कि जो मुगल और ब्रिटिश नहीं कर सके वो काम अब राहुल गांधी (Rahul Gandhi) कर रहे हैं.

गिरिराज सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'जो काम मुगल और अंग्रेज नहीं कर सके वो काम राहुल गांधी, कांग्रेस और टुकड़े-टुकड़े गैंग और ओवैसी करना चाहते हैं. ये लोग भारत को बांटना चाहते हैं. ये लोग भारत में गृह युद्ध छेड़ना चाहते हैं.'

बता दें कि सीएए, एनआरसी और एनपीआर को लेकर देश भर में विरोध प्रदर्शन चल रहा है. राहुल गांधी लगातार इस मुद्दे को लेकर बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं. देश में 'हिरासत केंद्र' नहीं होने से जुड़े प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कथित बयान को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को उन पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि 'आरएसएस के प्रधानमंत्री' भारत माता से झूठ बोलते हैं. असम में डिटेंशन सेंटर से जुड़ी एक खबर शेयर करते हुए गांधी ने ट्वीट किया, 'आरएसएस के प्रधानमंत्री भारत माता से झूठ बोलते हैं.'

इसे भी पढ़ें:मंगलोर हिंसा में मारे गए युवकों के परिजनों को ममता बनर्जी देंगी 5 लाख का मुआवजा

दरअसल, पिछले दिनों प्रधानमंत्री मोदी ने दिल्ली के रामलीला मैदान में एक रैली में कहा था कि देश में ‘हिरासत केंद्र’ को लेकर फैलाई जा रही अफवाहें सरासर झूठ हैं.

और पढ़ें:नागरिकता संशोधन कानून में मुस्लिमों को भी चाहता है एआईएमपीएलबी

इधर, गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने कहा, नागरिकता संशोधन कानून पर संसद (Parliament) के अंदर चर्चा हुई. कोई कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं था. इधर-उधर की बात करते रहे. बाहर निकलते ही इसमें भ्रम फैलाना शुरू किया गया और दिल्‍ली को अशांत किया गया. दिल्‍ली में अशांति के लिए टुकड़े-टुकड़े गैंग जिम्‍मेदार है. इसको दंड देने का समय आ गया है. दिल्‍ली की जनता को इस मामले में दंड देना चाहिए.