logo-image

बंगाल में फिर बवाल, TMC नेता की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित भीड़ ने हमलावरों को पीटा, घरों में लगाई आग

जानकारी के मुताबिक, टीएमसी नेता सैफुद्दीन लश्कर सुबह नमाज पढ़ने मस्जिद जा रहे थे. इसी दौरान दो हमलावरों ने गोली मार दी. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

Updated on: 13 Nov 2023, 05:45 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में एक बार फिर हिंसक झड़प हुई है. राज्य के दक्षिण 24 परगना जिले के जयनगर में तृणमूल कांग्रेस (TMC) नेता सैफुद्दीन लश्कर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना से आक्रोशित समर्थकों ने दो हमलावरों को पकड़ लिया और उसकी बेदम पिटाई कर दी. इसमें एक आरोपी की मौत हो गई, जबकि दूसरे आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज जारी है. इतना ही नहीं आक्रोशित भीड़ ने कई घरों को आग के हवाले भी कर दिया. जिसमें आरोपी के घर भी जल गए हैं. घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है. क्षेत्र में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक, टीएमसी नेता सैफुद्दीन लश्कर सुबह नमाज पढ़ने मस्जिद जा रहे थे. इसी दौरान दो हमलावरों ने गोली मार दी. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस की मौजूदगी में कई घरों में आग लगाई गई
सैफुद्दीन लश्कर जयनगर के बामुंगाची में पार्टी के पदाधिकारी थे और उनकी पत्नी पंचायत प्रधान हैं. इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने पासके दलुआखाली गांव में स्थित हमलावरों के घर पर हमला बोल दिया. लोगों ने दोनों हमलवारों को पीटा. इसमें एक की मौके पर मौत हो गई. वहीं, दूसरे हमलावर को पुलिस ने बचा लिया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटना के बाद आक्रोशित भीड़ ने गांव में कई घरों को आग के हवाले कर दिया. टीएमसी समर्थकों ने जिन लोगों के घरों में आग लगाई है वे CPI (M) समर्थक हैं. दलुआखाली गांव के लोगों ने दावा किया कि पुलिस की मौजूदगी में उनके घरों में आग लगाई गई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. दमकल की गाड़ियों को आग बुझाने से भी रोका गया.