logo-image

'टेक्नोलॉजी और नई सोच से होती है तमिलनाडु की पहचान', तिरुनेलवेली में बोले PM मोदी

PM Modi Tamil Nadu Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तुरुनेलवली में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, तमिलनाडु के लोग बीजेपी को बड़ी आशाओं से देख रहे हैं

Updated on: 28 Feb 2024, 12:45 PM

नई दिल्ली:

PM Modi Tamil Nadu Visit: तमिलनाडु के दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बुधवार को तिरुनेलवेली में एक भव्य स्वागत किया गया. इस दौरान पीएम मोदी ने एक जनसभा को भी संबोधित किया. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमिलनाडु के लोगों की जमकर तारीफ की. पीएम मोदी ने कहा कि कल मैं तिरुपुर और मदुरै में था. आज मुझे तिरुनेलवेली आने का सौभाग्य मिला है. पीएम मोदी ने कहा कि इन स्थानों पर एक बात कॉमन दिखी. बच्चे, बूढ़े, नौजवान, महिलाएं, गरीब, मिडिल क्लास तमिलनाडु का हर वर्ग, हर समाज पूरे विश्वास के साथ बीजेपी के साथ डट कर खड़ा हुआ नजर आता है.

ये भी पढ़ें: Gold Price Today: सर्राफा बाजार में गिरावट, जानें आज कितना सस्ता हुआ सोना-चांदी

'बीजेपी को आशा के साथ देख रहे तमिलनाडु के लोग'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तुरुनेलवली में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, तमिलनाडु के लोग बीजेपी को बड़ी आशाओं से देख रहे हैं, लोग देख रहे हैं कि कैसे बीजेपी ने देश में संवेदनशीलता और सामाजिक न्याय की सकारात्मक राजनीति को आगे बढ़ाया है. तमिलनाडु का ये असीम प्रेम ये विश्वास हमारे लिए एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है और बीजेपी इस जिम्मेदारी को पूरा करने में आपके विश्वास पर खरा उतरने में कोई कमी नहीं छोड़ेगी. पीएम मोदी ने कहा कि ये विश्वास देने के लिए आज में आपकी धरती पर आया हूं, ये मोदी की गारंटी है.

'तमिलनाडु के लोग भविष्य से कदम मिलाकर चलने वाले लोग'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमिलनाडु के लोगों की तारीफ करते हुए कहा कि तमिलनाडु के लोग भविष्य से कदम मिलाकर चलने वाले लोग हैं. तमिलनाडु की पहचान टेक्नोलॉजी से होती है, नई सोच से होती है. यही बात तमिलनाडु को बीजेपी के और करीब लाती है. हमारी ये साझी सोच और बीजेपी सरकार का ट्रैक रिकॉर्ड ये विश्वास दिलाता है कि ये बीजेपी ही है जो तमिलनाडु के सही भविष्य की ओर लेकर जा सकती है.

पीएम मोदी ने कहा कि आज भारत विश्व की सबसे तेजी से बढ़ती हुई अर्थव्यवस्था है. पीएम मोदी ने कहा कि हम उन चुनिंदा देशों में से एक हैं जो रिन्यूएबल एनर्जी के प्रति पूरी प्रतिबंद्धता के साथ काम कर रहे हैं. जब रिन्यूएबल एनर्जी की बात होती है तो तमिलनाडु इसकी संभावनाओं से भरा हुआ है. देश इस नई सोच के साथ काम कर रहा है. इसका बड़ा लाभ तमिलनाडु को मिल रहा है.

ये भी पढ़ें: सुक्खू सरकार पर गहराया संकट, विक्रमादित्य सिंह ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा, सीएम पर लगाया गंभीर आरोप