logo-image

राहुल गांधी की हुंकार को शिवसेना की ललकार, संजय राउत बोले सावरकर पूरे देश के आदर्श

राहुल गांधी का वीर सावरकर पर दिया बयान अब उनके लिए मुसीबत बनता जा रहा है. महाराष्ट्र में कांग्रेस की सहयोगी शिवसेना ने भी राहुल गांधी के वीर सावरकर पर दिए बयान को गलत बताया है. शिवसेना नेता संजय राउत ने ट्वीट कर कहा कि सावरकर सिर्फ महाराष्ट्र नहीं पूरे देश के लिए वरदान थे.

Updated on: 14 Dec 2019, 07:37 PM

नई दिल्ली:

राहुल गांधी का वीर सावरकर पर दिया बयान अब उनके लिए मुसीबत बनता जा रहा है. महाराष्ट्र में कांग्रेस की सहयोगी शिवसेना ने भी राहुल गांधी के वीर सावरकर पर दिए बयान को गलत बताया है. राहुल गांधी की सावरकर पर टिप्पणी से शिवसेना और कांग्रेस के रिश्ते तल्ख हो गए हैं. शिवसेना नेता संजय राउत ने ट्वीट कर कहा कि सावरकर सिर्फ महाराष्ट्र नहीं पूरे देश के लिए वरदान थे. नेहरू और गांधी की तरह वीर सावरकर ने भी देश के लिए बलिदान दिया. उनका सम्मान होना चाहिए. संजय राउत ने ट्वीट कर कहा कि हम पंडित जवाहर लाल नेहरू और महात्मा गांधी का सम्मान करते हैं तो तुम्हें (राहुल गांधी) भी वीर सावरकर का सम्मान करना चाहिए.

संजय राउत ने ट्रवीट किया कि सावरकर सिर्फ महाराष्ट्र नहीं पूरे देश के लिए वरदान थे. सावरकर ने महात्मा गांधी और नेहरू की तरह इस देश के लिए बलिदान दिया. राहुल गांधी ने दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित कांग्रेस की भारत बचाओ रैली में सावरकर का नाम लेकर बीजेपी पर हमला बोला था. राहुल गांधी ने कहा था कि उनका नाम राहुल सावरकर नहीं राहुल गांधी है, वह बीजेपी से अपने रेप कैपिटल वाले बयान पर माफी नहीं मागेंगे. सावरकर का नाम लेने पर बीजेपी ने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला था. बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हाराव ने राहुल को अपना नाम राहुल जिन्ना रखने की सलाह दी तो संबित पात्रा ने कहा कि अब से बीजेपी राहुल गांधी को राहुल 'थोड़ा शर्म कर' के नाम से बुलाएंगे.