logo-image

शाहजहांपुर: कैमरे में कैद हुई डीजे पर डांस कर रहे बाराती की लाइव मौत

राजा का रामपुर के मोहल्ला गढ़ि वैश्यान का रहने वाले संजू अपने भाई के शादी की खुशियों में शरीक होने गया था. बारात शाहजहांपुर जिले के थाना कलान क्षेत्र के गोकुल नगला गांव में आई।

Updated on: 17 Jun 2023, 10:38 PM

नई दिल्ली:

पिछले कुछ दिनों से खुशी के माहौल में हंसते गाते हुए या फिर किसी आयोजन में कोई अभिनय करते वक्त हुई हार्ट अटैक से मौतों में बेतहाशा वृद्धि हुई है. ताजा मामला शाहजहांपुर का है. जहां जहां बारात में आए एक बाराती की बैंड बाजे की धुन पर  डांस करते हुए अचानक मौत हो गई. घटना शाहजहांपुर जिले के थाना कलान इलाके के गोकुल नगला गांव की है. जहां एटा जिले के थाना राजा का रामपुर के मोहल्ला गढ़ि वैश्यान का रहने वाले संजू अपने अपने भाई के शादी की खुशियों में शरीक होने गया था. बारात शाहजहांपुर जिले के थाना कलान इलाके के गोकुल नगला गांव में आई थी. 

ये भी पढ़ें: Delhi Politics: आप सांसद राघव चड्ढा का बड़ा बयान, खत्म हो एलजी और राज्यपाल का कल्चर 

इस वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि शादी सामरोह के वक्त डीजे पर डांस हो रहा था. भाई की शादी की खुशी में सभी लोगों के साथ संजू भी नाच रहा था. नाचते-नाचते अचानक वह जमीन पर लेट गया. लोगों ने समझा कि वो डांस करते-करते जमीन पर लेटकर एक्टिंग कर रहा है. मगर, जब काफी देर तक नहीं उठा, तो यहां पर मौजूद  बाराती उसे उठाने की कोशिश में लगे. इस दौरान उसके शरीर में कोई हरकत नहीं थी. लोगों ने उसे जब जांचा तो उसकी सांस थम चुकी थी.

आनन-फानन में सभी उसे लेकर अस्पताल भागे. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. दूल्हे के भाई की मौत की खबर सुनते ही शादी की खुशियों में मातम छा गया. परिवार में कोहराम मच गया. युवक संजू की मौत एक रहस्य जरूर है कि जिसकी मौत की वजह हार्टअटैक है या फिर नशे की हैवी डोज और डीजे की ओवर साउंड पर नाचना. फिलहाल तेजी से इस तरह की बढ़ती घटनाओं से युवाओं को अब अपने स्वास्थ्य की ओर जरूर ध्यान देना होगा.