Shaheen Bagh CAA Protest: कवरेज के दौरान न्यूज नेशन के पत्रकार दीपक चौरसिया पर हमला

News State Bureau  |   Updated On : January 24, 2020 06:41:00 PM
Shaheen Bagh CAA Protest: कवरेज के दौरान न्यूज नेशन के पत्रकार दीपक चौरसिया पर हमला

शाहीन बाग में न्यूज नेशन के पत्रकार दीपक चौरसिया से बदसलूकी (Photo Credit : न्यूज स्टेटस )

नई दिल्ली:  

नागरिकता कानून को लेकर शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारी हिंसा पर उतर आए हैं. शाहीन बाग प्रोटेस्ट के कवरेज पर गए न्यूज नेशन के वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया के साथ प्रदर्शनकारियों ने बदसलूकी की. ये प्रदर्शनकारी हिंसा पर उतर आए और न्यूज नेशन के कैमरामैन का कैमरा तोड़ दिया. आपको बता दें कि प्रदर्शनकारियों ने न्यूज नेशन के पत्रकार दीपक चौरसिया पर  यह हमला पुलिस की मौजूदगी में किया. वहीं भारतीय जनता पार्टी ने प्रदर्शनकारियों के इस हमले की निंदा की है. बीजेपी नेता प्रभात झा ने इस हमले की निंदा करते हुए कहा कि दीपक चौरसिया पर हमला निंदनीय

बीजेपी नेता प्रभात झा ने शाहीन बाग में नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों के खिलाफ कवरेज के दौरान न्यूज नेशन के पत्रकार दीपक चौरसिया पर किए गए हमले के बाद कहा की शाहीन बाग के प्रदर्शनकारी देश को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. आपको बता दें कि इस हमले के दौरान वहां खड़ी पुलिस भी तामाशबीन बनी रही है और अबतक किसी भी हमलावर को गिरफ्तार नहीं किया गया है. 

बीजेपी नेता प्रभात झा ने इस हमले की निंदा करते हुए कहा कि शाहीन बाग के गुंडों ने न सिर्फ पत्रकार पर हमला किया बल्कि ये लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर हमला है. प्रदर्शन में शामिल गुंडों ने न सिर्फ वरिष्ठ पत्रकार से बदसलूकी की बल्कि उन्होंने न्यूज नेशन के कैमरामैन का कैमरा भी तोड़ दिया. आपको बता दें कि पिछले डेढ़ महीनों से इन प्रदर्शनकारियों ने नागरिकता कानून पर विरोध के नाम पर सड़क पर कब्जा कर रखा है. प्रदर्शन के नाम पर भीड़ में शामिल गुंडों ने  कानून व्यवस्था को तार-तार कर रखा है. दिल्ली की आम जनता को इस प्रदर्शन की वजह से लगातार परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 

First Published: Jan 24, 2020 05:33:03 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो