logo-image

'वध' के बाद अब 'द्वंद' की बारी, संजय मिश्रा की फिल्म का ट्रेलर आया सामने

बॉलीवुड के फेमस एक्टर संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) 'वध' के बाद अब 'द्वंद' करने आ रहे हैं. अबतक वे अपनी पिछली फिल्मों में सुर्खियां बटोरने में सफल रहे हैं.

Updated on: 22 Sep 2023, 10:59 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के फेमस एक्टर संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) 'वध' के बाद अब 'द्वंद' करने आ रहे हैं. अबतक वे अपनी पिछली फिल्मों में सुर्खियां बटोरने में सफल रहे हैं. दर्शकों के बीच अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके संजय मिश्रा की अपकमिंग फिल्म द्वंद- द इंटरनल कॉन्फ्लिक्ट का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे दर्शक काफी पंसद कर रहे हैं. एक बार फिर द्वंद में उनका अभिनय लोगों को काफी पसंद आने वाला है.

दर्शकों को द्वंदः द इंटरनल कॉन्फ्लिक्ट का ट्रेलर जबरदस्त सिनेमाई अनुभव देने का वादा करता है. जंपिंग टोमैटो स्टूडियो ने इस फिल्म को वीस्क्वेयर फिल्म्स के सहयोग से प्रस्तुत किया है. यह फिल्म 29 सितंबर को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यह मूवी विकास वशिष्ठ और रोहनदीप सिंह द्वारा निर्मित है. एक्टर रोहिताश गौड़, मुकेश तिवारी, विनीत कुमार, निकिता शर्मा, नीरज सूद ने ट्रेलर लॉन्च के कार्यक्रम में शिरकत की है. 

इश्तियाक खान द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म व्यक्तियों के स्वभाव की जटिलताओं को उजागर करता है, जो हम सभी के अंदर के द्वंद्वों पर गहरा प्रतिबिंब पेश करता है. एक्टर संजय मिश्रा इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. साथ ही इश्तियाक खान, विक्रम कोचर, टीना भाटिया, इप्शिता चक्रवर्ती सिंह, विश्वनाथ चटर्जी, फैज खान, आशीष शुक्ला और धीरेंद्र द्विवेदी ने इस फिल्म में अपने अभिनय को प्रस्तुत किया है. एक्टर पंकज त्रिपाठी और डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म के ट्रेलर को शेयर किया.