गोडसे प्रकरण : जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद साध्वी प्रज्ञा दे सकती हैं सफाई

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 29, 2019 11:58:42 AM
साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर।

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर। (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली:  

महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) के हत्यारे नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) को एक बार फिर से देशभक्त बताने वाली भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Sadhvi Pragya singh thakur) को बीजेपी ने तलब किया है. पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को उन्हें तलब किया. गुरुवार को संसद में बयान देने के बाद सरकार ने उन पर एक्शन लेते हुए रक्षा मामलों की सलाहकार समिति से हटा दिया.

यह भी पढ़ें- ताज नगरी आगरा से वाराणसी तक बनेगा 800 किमी रेल कॉरिडोर

कहा जा रहा है कि जेपी नड्डा ने एक बार फिर से साध्वी को नाथूराम गोडसे पर की गई टिप्पणी पर फटकार लगाई है. प्रज्ञा ने नड्डा के अलावा पार्टी के महासचिव भूपेंद्र सिंह यादव से भी मुलाकात की. अब साध्वी प्रज्ञा ठाकुर इस बयान पर 12 बजे सफाई दे सकती हैं.

यह भी पढ़ें- Good News: अब यूपी रोडवेज की बसों में Paytm से मिलेगी Ticket, डेबिट कार्ड से भी कर पाएंगे Payment 

बता दें कि इससे पहले लोकसभा चुनाव जीतने के बाद भी उन्होंने नाथूराम गोडसे को लेकर कहा था कि नाथूराम गोडसे ने गांधी जी की हत्या नहीं की थी बल्कि वह देशभक्त थे. उस समय भी उनके इस बयान को लेकर विवाद छिड़ा था. पीएम मोदी ने उस वक्त कहा था कि वह कभी भी साध्वी को दिल से माफी नहीं दे पाएंगे.

यह भी पढ़ें- डिफेंस एक्सपो के लिए गोमती नदी के किनारे से हटाए जाएंगे 64 हजार पेड़

लोकसभा में साध्वी के बयान पर बवाल मचा तो प्रज्ञा ने दावा किया कि उनका बयान गोडसे के लिए नहीं था. उन्होंने कहा कि यह बयान नाथूराम गोडसे के लिए नहीं था. मैंने ए. राजा को तब टोका था जब उन्होंने उधम सिंह का नाम लिया. उसके बाद स्पीकर ने मुझे बैठने के लिए कहा और मैं बैठ गई.

First Published: Nov 29, 2019 11:35:02 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो