logo-image

Viral Photo: संसद में भागते हुए पहुंचे रेल मंत्री पीयूष गोयल, तस्वीरें हो गई Viral

पीयूष गोयल का भागना सोशल मीडिया के लिए बड़ी खबर साबित हुई और लोगों ने इसे हाथो हाथ लिया. पीयूष गोयल के ये तस्वीरें गुजरात से बारदोली लोकसभा से सांसद प्रभु वासवा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की.

Updated on: 05 Dec 2019, 11:30 AM

highlights

  • रेल मंत्री पीयूष गोयल भागकर पहुंचे लोकसभा.
  • रेल मंत्री के भागने की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही. 
  • लोकसभा में प्रश्नकाल के लिए देरी के चलते हुए भागना पड़ा था पीयूष गोयल.

नई दिल्ली:

रेल मंत्री पीयूष गोयल (Rail Minister Piyush Goyal) ने बुधवार को लोकसभा में दौड़ते-भागते पहुंचे जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Photo) हो गईं. वैसे तो हमने ऐसे नेता भी देखे हैं जो कि सवालों से बचकर भागते हैं लेकिन बुधवार को रेल मंत्री पीयुष गोयल (Railway Minister Piyush Goyal) ने एक नई मिसाल पेश कर दी. दरअसल पीयुष गोयल संसद में कैबिनेट की बैठक में शामिल हुए जो कि 10 बजे से शुरू हुई थी और ये बैठक थोड़ी ज्यादा करीब 11 बजे तक खिच गई जिसकी वजह से रेल मंत्री पीयुष गोयल संसद में प्रश्नकाल के लिए लेट हो रहे थे.

इस प्रश्नकाल (Question Answer Session) में रेल मंत्री से ही सवाल पूछे जाने थे इसीलिए वे गाड़ी से उतरे और दौड़कर लोकसभा की कार्रवाई में भाग लेने पहुंचे.

यह भी पढ़ें: अमेरिका के पर्ल हार्बर सैन्‍य बेस पर एक बार फिर हुआ हमला, कई लोग घायल

पीयूष गोयल का भागना सोशल मीडिया के लिए बड़ी खबर साबित हुई और लोगों ने इसे हाथो हाथ लिया. पीयूष गोयल के ये तस्वीरें गुजरात से बारदोली लोकसभा से सांसद प्रभु वासवा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की और उन्होंने लिखा-नव भारत के ऊर्जावान मंत्री आदरणीय
@PiyushGoyal जी कैबिनेट मीटिंग की समाप्ति के बाद भागते हुए संसद में पहुँचे ताकि प्रश्न काल में देर ना हो जाए।

इसी के साथ पीयूष गोयल की इन भागती हुई तस्वीरों को लोगों ने शेयर करना शुरू कर दिया. इसी के साथ ट्विटर पर  #Piyushgoyalrunning ट्रेंड करने लगा. बता दें कि पीयुष गोयल अभी मोदी सरकार में रेलवे मंत्रालय देख रहे हैं.

तेलंगाना निजामाबाद से सांसद और रणजी क्रिकेटर  Arvind Dharmpuri ने अपने ट्विटर पर लिखा कि पार्लियामेंट की ओर भागते हुए ताकि प्रश्नकाल में लेट न हों. क्या आप देख रहे है नया इंडिया.

इसी के साथ पीयूष गोयल ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गए. एक यूजर ने लिखा- चिदंबरम को बेल मिलने की खबर मोटा भाई को सुनाने जाते पीयूष गोयल...।

जबकि दिल्ली के कांग्रेस यूथ कांग्रेस ने इस फोटो पर चुटकी लेते हुए लिखा-