लाकडाउन के बाद पति फंसा नोएडा में, प्रेगनेंट पत्नी ने पुलिस से मांगी मदद, फिर हुआ ये

News State Bureau  |   Updated On : March 27, 2020 12:38:53 AM
tamanna

अपने पति और बच्चे के साथ तमन्ना। (Photo Credit : News State )

नई दिल्ली:  

कोरोना को लेकर देशभर में हुए लॉकडाउन से जो जहां था वहीं फंस गया है. दूसरे शहरों में नौकरी कर रहे या किसी काम के सिलसिले में गए लोग वहीं फंस कर रह गए हैं. ऐसा ही एक और मामला बरेली निवासी तमन्ना अली खान का भी आया है. तमन्ना के पति नोएडा में लॉकडाउन के दौरान फंस गए हैं. तमन्ना अपने प्रेगनेंसी के आखिरी दौर में थी. उसे जब कुछ नहीं सूझा तो उसने वीडियो बना कर अपनी पूरी परेशानी पुलिस के साथ साझा की. जिसके बाद पुलिस ने तारीफ करने वाला काम किया है.

यह भी पढ़ें- भारत में कोरोना के 694 मामले की पुष्टि, 16 की मौत, भारत सरकार ने किया मदद का ऐलान

तमन्ना ने वीडियो में बताया कि उनके पति लॉकडाउन के दौरान नोएडा में फंस गए हैं. उसके डिलीवरी की आखिरी तारीख 23 मार्च है. तमन्ना का यह वीडियो देखते ही देखते सोशलमीडिया पर वायरल हो गया. बरेली के एसएसपी शैलेश पांडेय ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई की.

उन्होंने नोएडा के एडीएसपी रणविजय सिंह से संपर्क किया और इस मामले के बारे में बताया. रणविजय सिंह ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तमन्ना के पति अनीस को खोज निकाला और एक निजी वाहन से बरेली के लिए रवाना कर दिया. 25 मार्च को रात 2:30 बजे अनीस बरेली पहुंच गया और तुरंत वह अपनी पत्नी को अस्पताल में ले गया. थोड़ी देर बाद तमन्ना ने एक बेटे को जन्म दिया.

यह भी पढ़ें- ओलंपिक क्वालीफाईंग टूर्नामेंट में कोरोना से संक्रमित हुए तुर्की के खिलाड़ी, IOC को ठहराया जिम्मेदार

बेटे को जन्म देने के बाद तमन्ना ने एक और वीडियो बनाया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तमन्ना ने बरेली के एसएसपी, नोएडा के एडीसीपी और मीडिया को धन्यवाद दिया है.

First Published: Mar 27, 2020 12:38:53 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो