logo-image

पीएम मोदी का 'पाकिस्तान' से है 'दिल का रिश्ता', 24 साल से बहन बांध रही हैं राखी

ऐसा ही एक पाकिस्तानी महिला का रिश्ता पीएम मोदी के साथ है. वो पिछले 24 साल से उन्हें राखी बांध आ रही है.

Updated on: 15 Aug 2019, 09:55 PM

नई दिल्ली:

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अगर कोई प्यार का रिश्ता कायम कर लेता है तो वो कभी उसका साथ नहीं छोड़ते हैं. ऐसा ही एक पाकिस्तानी महिला का रिश्ता पीएम मोदी के साथ है. वो पिछले 24 साल से उन्हें राखी बांध आ रही है.

कमर मोहसिन शेख वो पाकिस्तानी महिला हैं जिन्हें पीएम मोदी अपनी बहन मानते हैं. कमर मोहसिन शेख पाकिस्तान की है, लेकिन शादी के बाद वो भारत आ गई थीं. कमर मोहसिन के पति पेंटर हैं और वे दोनों गुजरात के अहमदाबाद में रह रही हैं.

इसे भी पढ़ें:JK से अनुच्छेद 370 हटने के बाद कुछ ऐसे मना लद्दाख सहित पूरे जम्मू-कश्मीर में स्वतंत्रता दिवस, देखें तस्वीरें

कमर मोहसिन शेख का नाता पीएम मोदी से अभी का नहीं है. वो पीएम मोदी को तब से राखी बांध रही हैं जब वो एक सामान्य बीजेपी कार्यकर्ता थे. कमर मोहसिन शेख पीएम नरेंद्र मोदी की मुंहबोली बहन है. वो कमर मोहसिन से काफी स्नेह रखते हैं. मोहसिन शेख हर साल नरेंद्र मोदी से मिलती हैं और उन्हें राखी बांधती हैं.

पीएम मोदी के साथ मोहसिन का रिश्ता कैसा है वो कुछ ऐसे बताती हैं. साल 2017 में मोहसिन ने सोचा कि पीएम मोदी काम में बिजी होंगे इसलिए वो उनसे मिलने नहीं जाएंगी. लेकिन राखी के दो दिन पहले पीएम मोदी ने उन्हें कॉल किया और राखी बांधने के लिए बुलाया.

इस बार भी मोहसिन शेख पीएम आवास पर जाकर उन्हें राखी बांधी और उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना की. इसके साथ ही पति की बनाई पेंटिंग उन्होंने पीएम मोदी को दी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर साल महिलाएं, बच्चियां राखी बांधने जाती हैं. पीएम मोदी सभी से राखी बंधवाते हैं और उन्हें प्यार और आशीर्वाद पाते हैं और देते हैं.

इस बार राखी और स्वतंत्रता दिवस एक साथ पड़ने की वजह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहले लाल किले पर झंडा फहराया और उसके बाद आवास पर आकर महिलाओं और बच्चियों से राखी बंधवाई.