अपने चिर आलोचक अरुण शौरी से पीएम मोदी ने की मुलाकात, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 08, 2019 07:43:36 PM
अरुण शौरी से मुलाकात करते हुए पीएम मोदी

अरुण शौरी से मुलाकात करते हुए पीएम मोदी (Photo Credit : @narendramodi )

नई दिल्ली:  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra modi) रविवार को पुणे के दौरे पर है. यहां पर पीएम मोदी ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ पत्रकार अरुण शौरी से हॉस्पिटल में जाकर मुलाकात की. उनका हालचाल जाना. बता दें कि अरुण शौरी को सिर में चोट की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीएम नरेंद्र मोदी ने इस मुलाकात की तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

पुणे की रुबी हॉल क्लिनिक में पीएम मोदी ने अरुण शौरी से मुलाकात की. मुलाकात के बाद फोटो शेयर करते हुए पीएम मोदी ने बताया, 'मैंने पुणे में पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी जी से मुलाकात की. मैंने उनसे उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा और मुलाकात शानदार रही. मैं उनकी लंबी और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं.'

इसे भी पढ़ें:मेनका गांधी के हैदराबाद एनकाउंटर वाले बयान पर साध्वी प्राची ने किया हमला, कह दी ये बड़ी बात

अरुण शौरी यहां से करीब 60 किलोमीटर दूर लवासा में अपने बंगले के निकट टहलने के दौरान एक दिसंबर को गिर गए थे, जिसके बाद उनका इस अस्पताल में इलाज चल रहा है. डॉक्टरों ने कहा था कि 78 वर्षीय पूर्व भाजपा नेता को दिमाग में चोट आई है और सूजन है. अरुण शौरी की स्वास्थ्य पर नजर रखी जा रही है.

शौरी बीजेपी के पूर्व राज्यसभा सदस्य हैं. वह 1999-2004 में अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में मंत्री थे. वह विश्व बैंक के साथ 1967-78 के बीच बतौर अर्थशास्त्री भी जुड़े रहे. अरुण शौरी एक अच्छे पत्रकार के रूप में भी जाने जाते हैं. वो इंडियन एक्सप्रेस के संपादक भी रह चुके हैं.

और पढ़ें:डेढ़ महीने तक नाबालिग लड़की का किया रेप, फिर युवक और उसकी मां ने जला दिया जिंदा

गौरतलब है कि अरुण शौरी कई बार मोदी सरकार की आलोचना कर चुके हैं. राफेल डील में भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करने वालों में शौरी भी थे. अरुण शौरी यशवंत सिन्हा और प्रशांत भूषण के साथ मिलकर याचिका दायर की थी.

First Published: Dec 08, 2019 07:43:36 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो