logo-image

PM Modi की पाकिस्तानी बहन Qamar Sheikh खुद दिल्ली आकर बांधेंगी राखी, भाई को देंगी खास उपहार 

पीएम नरेंद्र मोदी की पाकिस्तानी बहन कमर मोहसिन शेख ने इस बार रक्षाबंधन के लिए खास तैयारी की है. मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा, इस बार अपने हाथ से बनाई राखी को पीएम की कलाई पर बांधेंगी. 

Updated on: 22 Aug 2023, 12:40 PM

नई दिल्ली:

भारत और पाकिस्तान के बीच भले ही रिश्ते ठीक न हो, मगर रक्षाबंधन के मौके पर दोनों देशों के बीच खास संबंध दिखाई देता है. पीएम नरेंद्र मोदी की राखी बहन पाकिस्तानी कमर मोहसिन शेख ने इस बार रक्षाबंधन पर खास तैयारी की है. वे दिल्ली आकर खुद की बनाई राखी को पीएम की कलाई पर बांधेंगी. भारत और पाकिस्तान के बीच अक्सर तनाव देखने को मिलता है. मगर बहुत कम ऐसा होता है कि जब दोनों देशों के बीच प्यार की बात हो. कमर मोहसिन शेख ने खुद राखी तैयार की है. उन्होंने मीडिया को बताया कि पीएम को वे कृषि पर आधारित एक किताब भी उपहार में भेंट करेंगी.

 

कोविड की वजह से राखी बांधने भारत नहीं जा सकीं

मो​हसिन के अनुसार, पीएम को पढ़ने का शौक है. उन्होंने आगे कहा कि 2-3 साल  तक मैं कोविड की वजह से राखी बांधने भारत नहीं जा सकीं. मगर इस बार वे पीएम से व्यक्तिगत रूप से मुलाकात करेंगी और राखी बांधेंगी. इस बीच मोहसिन ने अपने और पीएम मोदी के बीच होने वाली कुछ म​जा​किया पलों का भी जिक्र किया. 

सारी दुआएं हुईं पूरी

कमर शेख ने रक्षाबंधन के उन पलों को याद करते हुए कहा, जब उन्होंने पहली बार पीएम मोदी को राखी बांधी थी तब वे आरएसएस कार्यकर्ता थे, तब उनके लिए बहुत दुआ मांगी थी. वे जब सीएम बनें तब उन्होंने राखी बांधकर दुआ मांगी वे आगे पीएम बने. इस पर उन्होंने हंसते हुए कहा था ​कि हां तेरी सारी दुआएं अब पूरी हो जाएंगी. मोहसिन ने कहा, उन्हें अच्छा लगता था कि जब पीएम मुझसे ऐसे बात करते हैं. उन्होंने कहा, जब वो पीएम बनें तो उन्हें बहुत खुशी हुई थी. वे दुआ करती हैं कि वे ऐसे ही आगे बढ़ते रहें और स्वस्थ्य रहें. उनकी  अच्छी सेहत बनी रहे और वे जो बड़े काम करना चाहते हैं वे कर सकें.