logo-image

बंगाल में TMC पर पीएम मोदी का हमला, कहा-संदेशखाली के गुनहगारों को सजा दिलवाकर रहेंगे

पीएम मोदी ने कहा कि पूरे बंगाल और देश ने देखा है कि किस तरह संदेशखाली के गुनाहगारों को बचाने के लिए पूरी ताकत लगा दी गई थी. संदेशखाली की महिलाओं के संग जो हुआ, वो टीएमसी के अत्याचारों की पराकाष्ठा थी.

Updated on: 04 Apr 2024, 06:00 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में पीएम मोदी ने आज एक सार्वजनिक रैली का संबोधन किया. इस मौके पर उन्होंने कहा, सबसे पहले मैं ममता दीदी का आभार व्यक्त करता हूं. 2019 में एक रैली को संबोधित करते समय इसी मैदान में आया था, उस वक्त उन्होंने इस मैदान को आकार में छोटा करने के लिए बीच में एक मंच को तैयार करवाया था. उस वक्त मैंने कहा कि जनता इसका जवाब देगी. पीएम मोदी ने कहा कि इस बार ममता दीदी ने किसी तरह की बाधा उत्पन्न नहीं की. आज उन्हें आप सभी से मिलने का मौका मिला है. 

गुनाहगारों को बचाने को लेकर ताकत झोंक दी

पीएम मोदी ने कहा कि 10 साल में जो विकास सामने आया है, ये तो सिर्फ ट्रेलर है. मेरे विरोधी ये कहते है कि मोदी का कोई परिवार नहीं है, मोदी के लिए भारत ही परिवार है. उन्होंने कहा, देश ने देखा कि किस तरह से संदेशखाली के गुनाहगारों को बचाने को लेकर ताकत झोंक दी गई थी. संदेशखाली की महिलाओं के संग तो हुआ, वो टीएमसी के अत्याचारों की पराकाष्ठा थी. भाजपा ने तय किया है कि  संदेशखाली के गुनहगारों को दिलवाएंगे. उन्हें अब पूरी जिंदगी जेल में सजा काटनी होगी. 

ये भी पढ़ें: बिहार के जमुई में बोले PM- 10 साल में जो हुआ वो तो ट्रेलर है, अभी तो बहुत कुछ करना है

विपक्ष कहता है कि भ्रष्टाचारियों को बचाओ

पीएम मोदी ने कहा, मैं कह रहा हूं भ्रष्टाचार हटाओ, वहीं विपक्ष कहता है कि भ्रष्टाचारियों को बचाओ. भाजपा सरकार ने सीएए को पेश किया. मगर इंडिया गठबंधन इसके बारे में झूठ को फैला रहा है. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन की साझेदार टीएमसी, लेफ्ट और कांग्रेस झूठ की राजनीति कर रही हैं. बंगाल का ये मिजाज पूरा देश देख रहा है. उन्होंने कहा कि 3 करोड़ लखपति दीदी बनाना और नमो दीदी योजना के तहत बहनों वह ड्रोन सौंप रहे हैं. उससे उनकी आय में इजाफा होगा. 

बिहार को लालटेन युग में रखना चाहते हैं

इससे पहले पीएम मोदी ने गुरुवार को बिहार के जमुई में जनसभा को संबोधित किया. पीएम ने कहा कि एक ओर NDA सरकार है, जो सोलर पावर और LED लाइट की चर्चा करती है. वहीं दूसरी ओर घमंडिया गठबंधन वाले लोग हैं, ये बिहार को लालटेन युग में रखना चाहते हैं. हमारी सरकार में राम मंदिर का 500 वर्ष पुराना सपना पूरा हुआ है. वहीं आरजेडी-कांग्रेस ने राम मंदिर न बनने को लेकर पूरी ताकत लगा दी थी. आज भी ये लोग राम मंदिर का उपहास उड़ाते हैं. इसका अपमान करते हैं.