केंद्रीय टीम में नए चेहरों को जगह देने की तैयारी में BJP

News State Bureau  |   Updated On : February 18, 2020 09:34:26 AM
केंद्रीय टीम में नए चेहरों को जगह देने की तैयारी में BJP

जेपी नड्डा (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली:  

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा अपनी टीम में कुछ नए और युवा चेहरों को जगह देने की तैयारी में हैं. जानकारी के मुताबिक जेपी नड्डा करीब एक तिहाई नए चेहरों को जगह दे सकते हैं. बताया जा रहा है कि बीजेपी की नई केंद्रीय टीम इसी महीने घोषित की जा सकती है. बताया जा रहा है कि नई पीढ़ी की टीम तैयार करने के लिए बीजेपी अध्यक्ष नड्डा अनुभव से ज्यादा युवाओं पर फोकस कर रहे हैं जो युवाओं के जोश और नए सोच के साथ पार्टी को आगे बढ़ाए.

दिल्ली विधानसभा चुनाव के संगठन चुनावों में बाकी बचे पाच राज्यों में नए अध्यक्षों की नियुक्ति कर दी गई है. हालांकि महाराष्ट्र और मुंबई में पुराने अध्यक्षों को ही बरकरार रखा है. बताया रहा है कि बीजेपी की नई केंद्रीय टीम को लेकर जेपी नड्डा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: UP Budget 2020 : योगी सरकार का चौथा बजट आज, इन अहम मुद्दों पर रहेगा फोकस

वहीं दूसरी तरफ दिल्ली विधानसभा चुानवों में करारी शिकस्त झेलने के बाद बीजेपी अब बिहार के विधानसभा चुनावों की तैयारियों में जुट गई है. प्रदेश में बैठकों का दौर शुरू हो गया है और चुनावी तैयारियों को अमलीजामा पहनाने का काम खुद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नड्डा (JP Nadda) संभालने वाले हैं. पार्टी सूत्रों ने रविवार को इस बात की जानकारी दी. पार्टी कार्यकर्ताओं से मिली जानकारी के अनुसार, नड्डा 22 फरवरी को बिहार जाएंगे. वहां वह पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठकें व चर्चाएं करेंगे. भाजपा अध्यक्ष वहां 11 जिलों में बने पार्टी कार्यालयों का उद्घाटन करेंगे.

यह भी पढ़ें:  बिहार में बड़ा फेरबदल : नीतीश सरकार ने रातों-रात बड़े पैमाने पर किए IAS अधिकारियों के तबादले

गौरतलब है कि बिहार भाजपा सभी जिलों में जिला कार्यालय भवन बनवा रही है. 11 जिलों में पार्टी का भवन बन कर लगभग तैयार है. अब पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नवनिर्मित जिला कार्यालय का उद्घाटन करेंगे. भाजपा अध्यक्ष पटना से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी 11 जिलों के कार्यालय का उद्घाटन करेंगे.

First Published: Feb 18, 2020 09:26:28 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो