logo-image

प. बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर इस बीजेपी नेता ने किया बड़ा हमला, कह दी ये बड़ी बात

ममता बनर्जी पूर्व माओवादी नेताओं को इकट्ठा करने में लगी हुई है. ममता जी को इतनी बड़ी चुनौती मिलेगी कि उन्होंने कभी ऐसा सोचा भी नहीं होगा

Updated on: 11 May 2019, 11:05 AM

highlights

  • पूर्व माओवादी नेताओं को इकट्ठा कर रहीं हैं ममता बनर्जी
  • सैम पित्रोदा साहब गुरू नहीं गुरू घंटाल हैं
  • 21 तारीख को विपक्षी विलाप मंडली की बैठक है

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने हमारे सहयोगी चैनल न्यूजनेशन से बात-चीत करते हुए बताया कि ममता बनर्जी पूर्व माओवादी नेताओं को इकट्ठा करने में लगी हुई है. ममता जी को इतनी बड़ी चुनौती मिलेगी कि उन्होंने कभी ऐसा सोचा भी नहीं होगा. पहले बंगाल में नूरा कुश्ती हुआ करती थी. अब लड़ाई आमने-सामने हो रही है. भारतीय जनता पार्टी की लड़ाई अराजकता के खिलाफ है. इसलिए ममता बनर्जी बौखला गई हैं.

यह भी पढ़ें-जब पीएम नरेंद्र मोदी News Nation की टीम से मिले तो गूंज उठे हंसी ठहाके

वहीं सैम पित्रोदा के 84 दंगा वाले बयान पर पूछे जाने पर उन्होंन कहा कि सैम पित्रोदा साहब राहुल गांधी जी के गुरु ही नहीं है बल्कि कांग्रेस पार्टी के गुरु घंटाल है. पित्रोदा जी ने जो बोला है वह कांग्रेस की मन की बात है और दिल की बात है. स्वभाविक तौर पर उन्होंने यह बयान दे दिया और अब अस्वभाविक तौर पर सफाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें-लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर अमित शाह ने किया दावा, इस बार मिल रही इतनी सीटें

जब उनसे विपक्षी दलों की 21 तारीख को होने वाली बैठक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि विपक्षी दल 21 तारीख को अपनी बैठक करने नहीं जा रहे हैं बल्कि यह विपक्षी  विलाप मंडली की बैठक है. भारतीय जनता पार्टी ट्विटर पर एक करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स बना चुकी है. दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी भारतीय जनता पार्टी बन चुकी है. भारतीय जनता पार्टी के मौजूदा वक्त में 10 करोड़ से ज्यादा कार्यकर्ता हैं. अब तक जो चुनाव हुए हैं उससे मिले सुझावों के अनुसार 2014 से बड़ा बहुमत भारतीय जनता पार्टी को मिलने जा रहा है.

यह भी पढ़ें-नितिन गडकरी ने बताया UP में कैसे सपा-बसपा गठबंधन से होगा BJP को फायदा, इस तरह से नरेंद्र मोदी बनेंगे दोबारा पीएम