PM मोदी की तारीफ कर फंस गए कांग्रेस नेता, पार्टी ने उठाया ये बड़ा कदम

News State Bureau  |   Updated On : May 29, 2019 02:28:20 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

लोकसभा चुनाव में बीजेपी को मिली प्रचंड जीत के बाद देश भर में मोदी लहर छाई हुई है. हर कोई पीएम मोदी की तारीफों के पुल बांधने में जुटा हुआ है, लेकिन यही तारीफ एक नेता के लिए परेशनी बन गई है. नेता कांग्रेस पार्टी के हैं. नाम है एपी अब्दुल्लाकुट्टी. एपी अब्दुल्लाकुट्टी ने फेसबुक पर एक काफी लंबी पोस्ट लिखी है. उस पूरी पोस्ट में उन्होंने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है. लेकिन अब यही पोस्ट उनके लिए परेशानी बन गई है. कांग्रेस ने उनसे इस पोस्ट को लेकर सफाई मांगी है.

क्या लिखा है उन्होंने इस पोस्ट में?

एपी अब्दुल्लाकुट्टी ने अपनी पोस्ट की हर लाइन में पीएम मोदी की तारीफ की है. उन्होंने बीजेपी सरकार की स्वच्छ भारत और उज्जवला जैसी कई योजनाओं की तरीफ करते हुए बीजेपी की सफलता का कारण बताया. नेता ने अपनी पोस्ट का शीर्षक 'नरेंद्र मोदी की जीत' रखा है. उन्होंने इस पोस्ट में लिखा, भगवा पार्टी की इस जीत से केवल विपक्ष ही नहीं बल्कि खुद बीजेपी के लोग भी हैरान हैं.

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि पीएम मोदी की कामयाबी की अहम वजह यही थी कि उन्होंने गांधीवादी मूल्यों को अपनाया. वैसे ये पहली बार नहीं हैं कि एपी अब्दुल्लाकुट्टी ने पीएम मोदी की प्रशंसा की हो. इससे पहले उन्होंने साल 2009 में भी पीएम मोदी की तारीफ की थी. उस समय ये CPM पार्टी में थे और पीएम मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे. उस समय उनके बयाल के बाद उन्हें पार्टी से बाहर कर दिया गया था.

First Published: May 29, 2019 02:28:14 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो