कर्नाटक में फिर 'खिला कमल', येदियुरप्‍पा ने जीता विश्‍वास मत

News state Bureau  |   Updated On : July 29, 2019 12:06:40 PM
कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्‍पा ने जीता विश्‍वास मत का प्रस्‍ताव

कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्‍पा ने जीता विश्‍वास मत का प्रस्‍ताव (Photo Credit : PTI )

नई दिल्‍ली:  

कर्नाटक के नए मुख्‍यमंत्री बीएस येदियुरप्‍पा ने विधानसभा में विश्‍वास मत जीत लिया है. विश्‍वास मत का प्रस्‍ताव पेश करते हुए येदियुरप्‍पा ने कहा- मैं किसानों के मुद्दों को संबोधित करना चाहता हूं. मैंने राज्य की ओर से पीएम किसान योजना के तहत लाभार्थियों को 2000 रुपये की 2 किस्तें देने का फैसला किया है. मैं विपक्ष से अपील करता हूं कि हमें मिलकर काम करना चाहिए. मैं सदन से अपील करता हूं कि वे मुझ पर विश्वास व्यक्त करें.

यह भी पढ़ें : देश के इस बड़े नेता के घर CBDT के छापे में 200 करोड़ से ज्यादा की विदेशी करेंसी बरामद

सीएम बीएस येदियुरप्पा ने कहा- मैं भूल जाओ और क्षमा करें की नीति पर विश्‍वास करता हूं. मुझे ऐसे लोगों से प्यार है जो मेरा विरोध करते हैं. मैं नरेंद्र मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा को धन्यवाद देना चाहता हूं. सीएम बीएस येदियुरप्पा ने कहा- जब सिद्धारमैया और एचडी कुमारस्वामी के सीएम रहते Admin फेल हो गया है. हम इसे ठीक कर देंगे. मैं सदन को विश्वास दिलाता हूं कि हम प्रतिशोधी राजनीति में लिप्त नहीं होंगे. मैं भूलने और माफ करने में विश्वास रखता हूं."

यह भी पढ़ें : अभद्र टिप्‍पणी मामले में आजम खान ने मांगी दोबारा माफी, रमा देवी को बहन की तरह बताया

दूसरी ओर, विश्‍वास मत प्रस्‍ताव पर चर्चा में भाग लेते हुए विपक्ष के नेता सिद्धारमैया ने कहा- हमने एचडी कुमारस्वामी के 4 दिनों के विश्वास प्रस्ताव पर चर्चा की. मैंने भी उसमें भाग लिया और मैं इसके बारे में बोलना नहीं चाहता. मैं उन परिस्थितियों के बारे में बोल सकता था, जिसके तहत येदियुरप्पा सीएम बने. मैं उनके अच्छे काम की कामना करता हूं और उनके इस आश्वासन का स्वागत करता हूं कि वह लोगों के लिए काम करेंगे.

First Published: Jul 29, 2019 11:54:04 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो