logo-image

मशहूर गायिका अनुजा सहाय का नया गाना

गीतकार और संगीतकार उमेश गिरी ने जानकारी देते हुए कहा है कि

Updated on: 06 Dec 2023, 09:03 AM

नई दिल्ली:

मशहूर गायिका अनुजा सहाय ने मुंबई में अपना नया गाना "बाजवा शहनाई" रिलीज कर दिया है. इस गाने सफल होने पर संगीत लॉन्च का जश्न मनाया गया. गाने के सह-कलाकार जोगिंदर बोकेन इस कार्यक्रम में भी मौजूद थे. अनुजा ने इस गाने के ऑडियो और वीडियो को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स से काफी खुश दिखाई दी है. वहीं इसके लिए सभी का आभार व्यक्त किया है. उन्होंने इस गाने की सफलता का राज गाने को लिखने वाले उमेश गिरी को बताया है और उनकी तारीफ की. इसके साथ ही उन्होंने स्वामी अवधेशानंद का भी आभार जताया है. 

गीतकार और संगीतकार उमेश गिरी ने जानकारी देते हुए कहा है कि "बाजवा शहनाई" एक ऐसी रचना है, जो नेचरूली सामने आई है. उनका बताया कि एक दिन कीबोर्ड पर प्रेक्टिस कर रहे थे. उसी दौरान इस गाने के बोल गुनगुनाते हुए अचानक बाहर आ गए. उन्हें ये ये शब्द इतने अच्छे लगे कि इसे पूरा करने का तय किया जिसके बाद ये गाना बनकर तैयार हुआ और फिर उन्होंने इसे पूरा किया. इस गाने के लॉन्च इवेंट में अनुजा सहाय और जोगिंदर बोकेन की केमिस्ट्री की भी जानकारी अच्छे से दी गई. उन्होंने आगे कहा कि गाने के ऑडियो और वीडियो प्रोडक्शन के दौरान पूरा दिल और दिमाग लगाकर भावनाओं के अनुरूप काम किया गया जो इस गाने की डिमांड थी.

कामाख्या म्यूजिक के मालिक संजय राओले का इस म्यूजिक वीडियो के प्रोडक्शन में बहुत ही महत्वपूर्ण योगदान दिया है. इसमें फोटोग्राफी का क्रेडिट सिनेमागिरी दिया जा सकता है. उनकी कड़ी मेहनत और लगन ने गीत के वीडियो में चार चांद लगाने का काम किया है. अनुजा सहाय ने ठाकुर फतेह सिंह और हरि सिंह राठौड़ को भी उनके द्वारा किए गए की तारीफ की और धन्यवाद किया. इस म्यूजिक वीडियो को कोरियोग्राफ यगनेश मारू ने किया है वहीं इसका निर्देशन सत्येंद्र चौहान ने किया हैं.