logo-image

गांव के नाटक में भावनाओं का 'द्वंद', देखें संजय मिश्रा की बात मानेंगे या बदला लेंगे इश्तियाक खान

बॉलीवुड के फेमस एक्टर संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) अपनी एक्टिंग के दम पर दशकों के बीच जगह बना चुके हैं और एक बार फिर उनकी दमदार एक्टिंग फिल्म 'द्वंद द इंटरनल कॉन्फ्लिक्ट' (Dvand The Internal Conflict) में दिखने को मिली है.

Updated on: 30 Sep 2023, 10:35 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के फेमस एक्टर संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) अपनी एक्टिंग के दम पर दशकों के बीच जगह बना चुके हैं और एक बार फिर उनकी दमदार एक्टिंग फिल्म 'द्वंद द इंटरनल कॉन्फ्लिक्ट' (Dvand The Internal Conflict) में दिखने को मिली है. शेक्सपियर के पॉपुलर नाटक 'ओथेलो' पर आधारित यह फिल्म सिनेमाघरों में 29 सितंबर को रिलीज हो गई है. गांव की पृष्ठभूमि पर यह फिल्म बनी है. आइये जानते हैं कि इस फिल्म की पूरी स्टोरी?   

यह भी पढ़ें : Chhattisgarh Election: बिलासपुर में बोले PM मोदी- कांग्रेस सरकार के अत्याचारों से त्रस्त जनता कह रही कि...

एक गांव में भोला (इश्तियाक खान) और उसके दोस्त रहते हैं. उनमें एक्टिंग करने का शौक है. इन लोगों ने फिल्म ओमकारा देखी और फिर फिल्म के किरदारों में घुस गए. इसके बाद सभी दोस्तों ने एक नाटक करने का फैसला किया और शहक से गुरुजी (संजय मिश्रा) को नाटक का निर्देशन करने के लिए बुलाया. नाटक बनने के नाम पर पूरे गांव में खुशी का माहौल था. 

यह भी पढ़ें : Gandhi Jayanti 2023 : चम्पारण सत्याग्रह में महात्मा गांधी की क्या रही भूमिका? जानें कैसे शुरू हुआ था ये

अब नाटक में नायिका की जरूरत थी, लेकिन गांव में सिवाए रजिया के अलावा और कोई महिला नहीं थी, जिसे एक्टिंग करना आता हो. जैसे तैसे रजिया के पति सुलेमान को नाटक के लिए राजी किया गया, लेकिन नाटक में भोला को मनचाहा किरदार नहीं मिला तो उनके मन में गुरुजी के प्रति द्वेष की भावना उठने लगती है. क्या गुरुजी द्वारा दिया गया किरदार भोला निभाएगा या कोई नई साजिश रचेगा? ये जानने के लिए फिल्म जरूर देखें. 

फिल्म : द्वंद द इंटरनल कॉन्फ्लिक्ट 
डायरेक्टर : इश्तियाक खान 
स्टारकास्ट : संजय मिश्रा, इश्तियाक खान, विक्रम कोचर, विश्वनाथ चटर्जी
स्टार रेटिंग : 3.5