logo-image

जान से मारने की धमकी पर बोले धीरेंद्र शास्त्री, अगर तुम्हारे हाथों मेरी मौत लिखी...

बरेली जिले के हाफिजगंज के कस्बा रिठौरी के रहने वाले शख्स ने बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी थी.

Updated on: 04 Sep 2023, 06:08 PM

नई दिल्ली:

गैर समुदाय से जुड़े बरेली एक शख्स ने बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को धमकी दी है. इस पर शास्त्री ने पलटवार करते हुुए कहा कि हम बरेली आएंगे और तुम्हारी ठठरी बांधेंगे. इस समय शास्त्री राजस्थान में दरबार लगा रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कहा, अगर तुम्हारे हाथों में मेरी मौत लिखी भी होगी तो हमें यह सहज स्वीकार है. क्योंकि जिंदा रखना और मरना सबकुछ परमात्मा के हाथ में है.  हम सनातन के सेवक हैं. मगर इस बात को याद रखना कि मरते मर जाएंगे मगर हिंदू राष्ट्र की बात को नहीं छोड़ने वाले हैं. उन्होंने आगे कहा, जब तक हम मरेंगे हर घर में कृष्ण क्रांति की लहर होगी. हम देखेंगे तुम कितने धरेंद्र शास्त्री को मारोगे. 

ये भी पढ़ें: G-20 की बैठक में जिनपिंग नहीं होंगे शामिल, चीनी प्रधानमंत्री ली कियांग लेंगे हिस्सा

आपको बता दें कि बरेली जिले के हाफिजगंज के कस्बा रिठौरी में मोहल्ला खाता निवासी अनस ने बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र शास्त्री पर कई भद्दी टिप्पणी कीं और उन्हें मौत के घाट उतारने की धमकी दी थी. इस मामले को लेकर कई स्क्रीशॉट भी सामने आए हैं. इस मामले की जांच हाफिजगंज पुलिस को दी गई थी. मामले में आरोपी अनस के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. 

एसपी ग्रामीण के अनुसार, हाफिजगंज के गांव का रहने वाले एक युवक ने सोशल मीडिया पर एक चैट को वायरल किया था. इसमें एक सनातन  धर्म के प्रचारक को जान से मारने की धमकी दी गई. इसके साथ उनपर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई. इस मामले में थाना हाफिजगंज में मुकदमा किया गया है. युवक को पकड़ लिया गया है.