logo-image

Delhi Rainfall: दिल्ली में खराब मौसम के कारण 8 फ्लाइट को डायवर्ट किया गया

Delhi Rainfall:: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज यानी सोमवार शाम को हुई तेज बारिश और आंधी की वजह से 8 फ्लाइट को डायवर्ट किया गया है. फ्लाइट को डायवर्ट करने के पीछे दिल्ली का खराब मौसम बताया गया है.

Updated on: 30 May 2022, 07:09 PM

नई दिल्ली:

Delhi Rainfall:: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज यानी सोमवार शाम को हुई तेज बारिश और आंधी की वजह से 8 फ्लाइट को डायवर्ट किया गया है. फ्लाइट को डायवर्ट करने के पीछे दिल्ली का खराब मौसम बताया गया है. आपको बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और उससे सटे इलाकों में आज यानी सोमवार को फिर से मौसम ने करवट ली है. हालांकि यहां दिनभर सूर्य देवता के दर्शन होते रहे और गर्मी भी अपने चरम पर रही, लेकिन शाम से पहले ही दिल्ली-NCR अंधेरे के आगोश में छिप गई और आसमान में काले बादल उमड़ आए. जिसके बाद बारिश के साथ चली तेज हवाओं ने लोगों को गर्मी में शीतलता जरूर प्रदान की, लेकिन आंधी की वजह से कई जगहों पर पेड़ टूटने के कारण समस्या खड़ी हो गई. पेड़ टूटने से न केवल ट्रैफिक जाम की समस्या बन गई, बल्कि कई जगहों की बत्ती भी गुल हो गई. 

दिल्ली के पंडारा रोड और लुटियंस जोन में बड़ी संख्या में विशाल पेड़ों के गिरने से ट्रैफिक ठप,  पीक आवर्स में तिलक मार्ग पर भी एक बड़ा पेड़ गिरने से इंडिया गेट तक जाम लगा है, दिल्ली के तमाम प्रमुख इलाकों में ट्रैफिक जाम की समस्या बनी हुई है. तेज आंधी की वजह से सुप्रीम कोर्ट के समीप पेड़ के नीचे 5 गाड़ियां दब गईं. इसके बाद गाड़ियों से लोगों को निकाला गया. दिल्ली और आस पास के इलाके में कई स्थानों पर आंधी का तांडव देखने को मिला है. जगह जगह पर पेड़ गिरे हैं, होर्डिंग्स उखड़ गए हैं.