logo-image

'पद्मावत' का विरोध करने वाले सूरज पाल अमु की बीजेपी में वापसी, इस्तीफ़ा नामंज़ूर

'पद्मावत' फिल्म रिलीज़ के दौरान अपन विवादित बयान को लेकर सुर्ख़ियों में आये सूरज पाल अमू की बीजेपी में वापसी हो गई है.

Updated on: 09 Oct 2018, 07:10 PM

नई दिल्ली:

'पद्मावत' फिल्म रिलीज़ के दौरान अपन विवादित बयान को लेकर सुर्ख़ियों में आये सूरज पाल अमू की बीजेपी में वापसी हो गई है. सूरज पाल ने बीजेपी से इस्तीफ़ा दे दिया था, लेकिन पार्टी ने मंज़ूर नहीं किया. सूरज ने कहा कि मेरे लिए ये घर वापसी जैसा है. हरियाणा के यूनिट अध्यक्ष ने सूरज पाल का इस्तीफ़ा लेने से इंकार कर दिया था. वरिष्ठ बीजेपी नेता अमू ने चीफ मीडिया कोर्डिनेटर के पद से पिछले साल नवंबर में इस्तीफ़ा दे दिया था.

ANI से बातचीत के दौरान सूरजपाल ने कहा, 'मैंने कुछ महीने पहले बीजेपी की हरियाणा यूनिट से विभिन्न पदों से इस्तीफा दे दिया था. आज बीजेपी हरियाणा के चीफ सुभाष बराला ने इस्तीफे को नामंज़ूर कर दिया. मैं 29 से 30 सालों से पार्टी में विभिन्न पदों पर था. 8 महीने तक पार्टी से दूर रहना मेरे लिए मुश्किल था. यह मेरे लिए घर वापसी जैसा है.'

और पढ़ें: गुजरात की घटना राहुल गांधी को लांच करने के लिए कांग्रेस का षडयंत्र : BJP

बता दें कि सूरज पाल ने 'पद्मावत' के खिलाफ मोर्चा खोला था. उन्होंने कहा था कि जो फिल्म बनाने वालों का सिर कलम करेगा, उसे 10 करोड़ का इनाम दिया जाएगा। साथ ही सिर कलम करने वाले शख्स के परिवार का भी ध्यान रखा जाएगा।सूरज पाल के विवादित बोल के बाद सुभाष बराला ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया था. इसके बाद सूरज ने अपना इस्तीफा सौंप दिया था।