logo-image

Delhi: कांग्रेस नेता एके एंटनी के बेटे ने बीजेपी का थामा दामन

Delhi : कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को गुरुवार को बड़ा झटका लगा है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व रक्षा मंत्री एके एंटनी के बेटे अनिल एंटनी भारतीय जनता पार्टी (BJP) शामिल हो गए हैं.

Updated on: 06 Apr 2023, 04:22 PM

नई दिल्ली:

Delhi : कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को गुरुवार को बड़ा झटका लगा है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व रक्षा मंत्री एके एंटनी के बेटे अनिल एंटनी (former Defence minister AK Antony's son Anil Antony) भारतीय जनता पार्टी (BJP) शामिल हो गए हैं. केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने अनिल एंटनी को भाजपा की सदस्यता दिलाई है. आपको बता दें कि इससे पहले अनिल एंटनी कांग्रेस केरल की सोशल मीडिया टीम के संजोयक थे. बीबीसी डॉक्यूमेंट्री मामले के बाद उन्होंने जनवरी के महीने में कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था. 

यह भी पढ़ें : Patna massive fire: राजधानी पटना में लगी भीषण आग, जायजा लेने के लिए सबसे पहले पहुंचे तेज प्रताप

कर्नाटक में मई के महीने में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अभी से ही तैयारी शुरू कर दी है. इसे लेकर कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समीति की चौथी बैठक हुई. अबतक कांग्रेस ने 224 विधानसभा सीटों में से 166 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है. वहीं, आम आदमी पार्टी ने कुछ उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है. 

यह भी पढ़ें : Umeshpal Murder Case: अतीक का एक और कारनामा आया सामने, पति को गायब करा मां-बेटे को मरवाई गोली

ऐसे में पूर्व कांग्रेस नेता अनिल एंटनी के साथ आने से कर्नाटक चुनाव में बीजेपी मजबूत हुई है. भाजपा नेता पीयूष गोयल, वी मुरलीधरन और पार्टी की केरल इकाई के प्रमुख के सुरेंद्रन की मौजूदगी में एके एंटनी के बेटे ने बीजेपी का दामन थामा है. आपके बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एके एंटनी केंद्रीय रक्षा मंत्री और केरल के सीएम रह चुके हैं. बीजेपी में शामिल होने के बाद पीयूष गोयल ने कहा कि पार्टी में अनिल एंटनी का स्वागत है. वे एक बहुआयामी व्यक्तित्व हैं. उनके विचार पीएम मोदी के विचारों के समान हैं.