logo-image

BJP संसदीय दल की बैठक में 'जीत हमारी जारी है, अब कर्नाटक की बारी है' के लगे नारे

संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी जैसे ही बैठक में पहुंचे सांसदों ने जीत हमारी जारी है, अब कर्नाटक की बारी है का नारा लगाया।

Updated on: 21 Mar 2018, 01:31 PM

नई दिल्ली:

त्रिपुरा विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत मिलने और मेघालय में एनडीए की सरकार बनने के बाद दिल्ली में मंगलवार को बीजेपी संसदीय दल की बैठक बुलाई गई।

इस बैठक में सभी सांसदो ने उत्तर-पूर्व की पारंपरिक पोशाक पहन रखी थी।

संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी जैसे ही बैठक में पहुंचे सांसदों ने जीत हमारी जारी है, अब कर्नाटक की बारी है का नारा लगाया।

पीएम मोदी ने सांसदों को संबोधित करते हुए कहा, 'हिंसा की राजनीति और नफरत की राजनीति आज के दिन में देश भर में आम जनता उसको नकार रही है। इसका एक बहुत बड़ा उदाहरण है त्रिपुरा। त्रिपुरा में बीजेपी की जीत लेफ्ट की हिंसक विचारधारा पर बीजेपी के विचार की जीत है।'

संसदीय दल की बैठक में सांसदों ने पीएम मोदी का मिठाई खिलाकर स्वागत किया। जिसके बाद मोदी ने भी बीजेपी के मार्गदर्शक मंडल के सदस्य लालकृष्ण आडवाणी को मिठाई खिलाई।

बता दें कि त्रिपुरा में बीजेपी की जीत के बाद से तोड़फोड़ की घटना सामने आ रही है। एक अन्य मामले में दक्षिण त्रिपुरा के बेलोनिया कॉलेज स्क्वायर में कथित रुप से बीजेपी समर्थकों द्वारा लेनिन की मूर्ति गिराए जाने का मामला सामने आया है।

इससे पहले सीपीएम ने ट्विटर पर लिखा, 'त्रिपुरा में चुनाव जीतने के बाद हुई हिंसा प्रधानमंत्री के लोकतंत्र पर भरोसे के दावों का मजाक उड़ाती है। त्रिपुरा में वामपंथी और उनके समर्थकों के बीच डर और असुरक्षा की भावना फैलाने की कोशिश की जा रही है।'

फिलहाल गृहमंत्रालय की तरफ से मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं और कई इलाकों में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए धारा 144 लागू कर दिया गया है।

और पढ़ें: मुस्लिम - बौद्ध के बीच सांप्रदायिक हिंसा के बाद श्रीलंका में आपातकाल