logo-image

DMK से रिश्ता नहीं तोड़ा तो तय हो जाएगा कि कांग्रेस सनातन विरोधी है, राहुल गांधी पर CM सरमा का हमला

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि मेरे पास उस नेता का बयान है और यही बयान कांग्रेस के एक सांसद पी चिदंबरम ने दिया था. कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे की भी इसी तरह की टिप्पणी देखी है.

Updated on: 03 Sep 2023, 07:48 PM

नई दिल्ली:

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे और मंत्री उदयनिधिन स्टालिन के सनातन धर्म पर दिए विवादित बयान को लेकर सियासत तेज हो चली है. विवादित बयान के बाद से बीजेपी ने डीएमके और कांग्रेस पर निशाना साधा है. इस बीच असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी और कांग्रेस को घेरा है. साथ ही कांग्रेस से डीएम को रिश्ते खत्म करने की मांग की है.  असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि मेरे पास उस नेता का बयान है और यही बयान कांग्रेस के एक सांसद पी चिदंबरम ने दिया था. कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे की भी इसी तरह की टिप्पणी देखी है.

मैं मुख्यमंत्री के बेटे और मंत्री के बयान की आलोचना नहीं करता चाहता, क्योंकि उन्होंने खुद को बेनकाब कर दिया है, लेकिन बड़ा सवाल यह है कि क्या कांग्रेस पार्टी डीएमके साथ रहेगी. यह राहुल गांधी के साथ परीक्षा है. उन्हें इस बारे में फैसला करना चाहिए कि वह सनातन धर्म का सम्मान करते हैं या नहीं. अगर उन्होंने इसके बाद भी डीएमके से नाता नहीं तोड़ा तो यह साफ हो जाएगा कि वह हिंदू विरोधी हैं. 

यह भी पढ़ें: राजस्थान की धरती से अमित शाह की हुंकार, INDIA गठबंधन सनातन को खत्म करना चाहता है

सीएम स्टालिन के बेटे का विवादित बयान

बता दें कि तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म की तुलना डेंगू, मलेरिया और कोरोना बीमारी से की थी. इतना ही नहीं उदयनिधि ने कहा कि इसका ना केवल विरोध होना चाहिए. बल्कि इसे जड़ से खत्म कर देना चाहिए. सनातन उन्मूलन सम्मेलन को संबोधित करते हुए उदयनिधि स्टालिन ने कहा कि सनातन धर्म सामाजिक न्याय और समानता के खिलाफ है. उन्होंने कहा कि कुछ चीजों का विरोध नहीं किया जा सकता. उसे खत्म किया जाना चाहिए. जैसे हम डेंगू, मलेरिया, मच्छर और कोरोना का विरोध नहीं कर सकते. इसे खत्म किया जाता है. इसी तरह हमें सनातन को खत्म करना है.  मंत्री के इस बयान के बाद बीजेपी समेत एनडीए नेताओं ने इसकी निंदा शरू कर दी.