logo-image

पूंछ में LOC पार से चल रही एक और ड्रग वाली साजिश, सेना ने 6 किलो हेरोइन जब्त की 

जम्मू कश्मीर पुलिस एक बार फिर बॉर्डर पार से रची जा रही ड्रग वाली साजिश को बेनकाब करने में कामयाब हुई है. पुंछ पुलिस ने LoC के नजदीक सेना के लिए पोर्टर का काम कर रहे 2 लोगों को गिरफ्तार किया है.

Updated on: 04 May 2023, 11:56 PM

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर पुलिस एक बार फिर बॉर्डर पार से रची जा रही ड्रग वाली साजिश को बेनकाब करने में कामयाब हुई है. पुंछ पुलिस ने LOC के नजदीक सेना के लिए पोर्टर का काम कर रहे 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए इन दोनो पोर्टर से पुलिस ने 6 किलो हेरोइन बरामद की है. ये दोनो युवक पूंछ के दिगवार इलाके के रहने वाले हैं, जो बॉर्डर पार सांठ गांठ से ड्रग सप्लाई का काम कर रहे थे. पकड़े गए इन दोनो लोगो का नाम माशूक और मारूफ है. पुलिस को मिले एक इनपुट के बाद इन दोनो को पूंछ के दारुगली इलाके में पुलिस नाका पर गिरफ्तार किया गया, जहां पुलिस को देख कर इन दोनों ने भागने की कोशिश की. लेकिन पुलिस ने इन दोनों को पकड़ लिया.

ये भी पढ़ें: Parachinar Shooting: PAK के स्कूल में घुसे हथियारबंद लोग, फायरिंग करके 7 शिक्षकों को मौत के घाट उतारा, देखें Video

पकड़े गए इन दोनों लोगों ने ड्रग रैकेट में शामिल कुछ और लोगों के नाम के भी खुलासे किए हैं. साथ ही इन्होंने बॉर्डर पार से उनके तार के बारे में भी पुलिस को जानकारी दी है, जिसके बाद इस रैकेट में कुछ और लोगों की भी जल्द गिरफ्तारी हो सकती है. पूंछ बॉर्डर पर पाकिस्तान की तरफ से चलाए जा रहे इस ड्रग रैकेट में कुछ दिन पहले सेना ने LOC पर घुसपैठ कर रहे 3 घुसपैठियों में से एक को मार गिराया था. जबकि 2 घुसपैठियों को ड्रग की खेप के साथ गिरफ्तार किया गया था.

पकड़े गए दोनों लोग POK के रहने वाले थे. इसके साथ ही पिछले महीने सेना ने बॉर्डर पर पाकिस्तान की तरफ से भेजी गई ड्रग को लेने पहुंचे 3 लोगों को गिरफ्तार किया था. इसके अलावा पूंछ में पुलिस ने एक बड़े ड्रग सप्लायर के घर से 2 करोड़ रुपए के साथ भारी मात्रा में ड्रग बरामद की थी.