logo-image

आतंकियों की खैर नहीं.. 9 जनवरी को जम्मू दौरे पर होंगे Amit Shah! सुरक्षा व्यवस्था का लेंगे जायजा

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आगामी 9 जनवरी को जम्मू का दौरा करेंगे. शाह का ये दौरा क्षेत्र में सुरक्षा की समीक्षा के मद्देनजर किया जा रहा है. गौरलतब है कि, कुछ दिन पूर्व जम्मू के पुंछ में  एक आतंकवादी घटना हुई थी.

Updated on: 06 Jan 2024, 05:46 AM

नई दिल्ली :

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आगामी 9 जनवरी को जम्मू का दौरा करेंगे. शाह का ये दौरा क्षेत्र में सुरक्षा की समीक्षा के मद्देनजर किया जा रहा है. गौरलतब है कि, कुछ दिन पूर्व जम्मू के पुंछ में  एक आतंकवादी घटना हुई थी, जिसमें भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों ने सेना के दो वाहनों पर घात लगाकर हमला किया था, इस हमले में चार सैनिक मारे गए थे और दो बुरी तरह जख्मी हो गए थे. बता दें कि इससे पहले, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे ने पुंछ हमले के बाद जम्मू का दौरा किया था.

गौरतलब है कि, गृह मंत्री अमित शाह अपने इस यात्रा के दौरान अग्रिम इलाकों का दौरा करेंगे, साथ ही क्षेत्र में आतंकवाद विरोधी अभियानों का जायजा लेंगे. साथ ही उनके जम्मू में एक सुरक्षा समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करने की भी संभावना जताई जा रही है. 

इसके अलावा, गृह मंत्री जम्मू-कश्मीर में शीर्ष भाजपा नेताओं की एक बैठक की अध्यक्षता भी कर सकते हैं. मालूम हो कि, बीती 2 जनवरी को अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर पर सुरक्षा समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की थी, जिसमें क्षेत्र में सुरक्षा मजबूत करने के लिए पुलिस, सेना और सीआरपीएफ के बीच बेहतर समन्वय पर चर्चा हुई थी.