logo-image

जम्मू कश्मीर में पाक सेना ने 10 दिन बाद फिर किया सीजफायर का उल्लंघन

जानकारी के मुताबिक शनिवार रात लगभग साढ़े दस बजे पाकिस्तानी सेना ने सैन्य चौकियों के साथ आस-पास के रिहायशी इलाकों में भी गोलीबारी शुरू कर दी.

Updated on: 28 Apr 2019, 02:46 PM

नई दिल्ली:

भारत-पाक सीमा पर पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. बीते दस दिनों के बाद शनिवार को एक बार फिर पाक सेना ने सीजफायर का उल्लंघन किया है. पाक सेना ने पुंछ के गुलपुर सेक्टर में गोलाबारी शुरू कर दी. थोड़ी ही देर में पाकिस्तान की इस गोलीबारी का भारतीय सेना ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया. जानकारी के मुताबिक शनिवार रात लगभग साढ़े दस बजे पाकिस्तानी सेना ने सैन्य चौकियों के साथ आस-पास के रिहायशी इलाकों में भी गोलीबारी शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें - CISF ने शनिवार को चांदनी चौक मेट्रो स्टेशन पर एक संदिग्ध को हिरासत में लिया

भारतीय सेना ने थोड़ी देर बाद पाक सेना के इस बचकाना हमले का जवाब दिया. इस गोलाबारी में अभी तक सीमा पर किसी भी प्रकार का कोई भी नुकसान नहीं हुआ है। सूत्रों की माने तो पाक सेना इस गोलाबारी की आड़ में आतंकवादियों के दल को भारतीय सीमा में घुसपैठ कराने का प्रयास कर रही थी लेकिन भारतीय सीमा पर तैनात जवानों ने इसे विफल कर दिया.

यह भी पढ़ें - NCP मुखिया शरद पवार ने पीएम पद के दावेदारों में नहीं लिया राहुल गांधी का नाम, गिनाए ये नाम

आपको बता दें कि इसके पहले पुंछ जिले की मेंढर सेक्टर में सीमा रेखा से सटे गांव के पास जिंदा शेल मिलने से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल बन गया था शेल को निष्क्रिय करने के लिए एंटी बम स्क्वाड बुलाया गया था. इस बीच सेना ने पूरे क्षेत्र को अपने कब्जे में लेते हुए लोगों के वहां से गुजरने पर रोक लगा थी. कुछ दिनों पहले पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर के राजौरी के नौशहरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा से सटे कलाल इलाके में गोलीबारी की थी.