BREAKING NEWS
  • 'हाउसफुल 4 एक्‍सप्रेस' प्रमोशन पाने के लिए मुंबई से पहुंची दिल्‍ली- Read More »
  • IND VS BD : ऐतिहासिक होगा कोलकाता टेस्‍ट, PM नरेंद्र मोदी और बांग्‍लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना को न्‍योता- Read More »
  • छोटा राजन का भाई उतरा महाराष्ट्र के चुनावी रण में, इस पार्टी ने दिया टिकट - Read More »

अबु आजमी बेंगलुरु मामले पर अपने विवादित ​बयानों से सोशल मीडिया पर घिरे

News State Bureau   |   Updated On : January 03, 2017 08:31:05 PM
 महाराष्ट्र के सपा प्रमुख अबु आजमी

महाराष्ट्र के सपा प्रमुख अबु आजमी (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बेंगलुरु में नए साल के जश्न के दौरान महिलाओं के साथ छेड़छाड़ का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस मुद्दे पर हमेशा की तरह इस बार भी महाराष्ट्र के सपा प्रमुख अबु आजमी ने महिलाओं को लेकर एक शर्मनाक बयान दिया है, जिससे वह चारों तरफ से घिर गए हैं। अबु आजमी का विवादित बयान, 'छेड़छाड की घटनाएं महिलाओं के छोटे और तंग कपड़े पहनने के कारण होती हैं।' सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगा है।

अबु आजमी को ट्विटर पर घेरते हुए लोगों ने उनकी बहू आयशा टाकिया की शॉर्ट ड्रेस में फोटो शेयर करते हुए पूछा, आपकी बहू ने भी शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है, तो क्या अब उनके साथ भी वही होना चाहिए।'

आपको बता दें ​कि छेड़छाड़ के लिए महिलाओं के पहनावे को दोषी ठहराने वाले अबु आजमी के बेतुका और विवादित बयानों से सोशल मीडिया पर लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है।

ये भी पढ़ें, बेंगलुरू छेड़छाड़ मामला: अबु आजमी का आपत्तिजनक बयान, छोटे और तंग कपड़े के कारण होती है ऐसी घटना

पूर्व बॉलीवुड अभिनेत्री आयशा टाकिया ने कई फिल्मों में अपनी अभिनय क्षमता को साबित किया है। ऐसे में उनके ससुर का इस तरह का बयान किसी के भी गले नहीं उतर रहा है।

इससे पहले भी अबु आजमी महिलाओं को लेकर विवादास्पद बयान देते रहे हैं और उनके बेटे और बहू ने उनके इन बयानों को बेहद शर्मनाक बताया है।

First Published: Jan 03, 2017 07:51:00 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो