logo-image

यूपी निकाय चुनाव: कुमार विश्वास ने बीजेपी को दी जीत की बधाई

कुमार ने बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) को विपक्ष में आने को लेकर भी बधाई दी है। साथ ही अपने सहयोगी नेता संजय सिंह को भी यूपी निकाय चुनाव में सीट हासिल करने पर बधाई दी।

Updated on: 01 Dec 2017, 06:34 PM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास ने उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में मिली जीत को लेकर बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) को ट्विटर पर बधाई दी है।

हालांकि कुमार ने बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) को विपक्ष में आने को लेकर भी बधाई दी है। साथ ही अपने सहयोगी नेता संजय सिंह को भी यूपी निकाय चुनाव में सीट हासिल करने पर बधाई दी।

कुमार विश्वास ने ट्विटर पर लिखा, 'विजयी बीजेपी और विपक्ष में आई बीएसपी को बधाई। भाई संजय सिंह के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं, नेताओं, दिल्ली के विधायकों, मंत्रियों ने रैलियों-रोड शो के माध्यम से पूरे उत्तर प्रदेश में जो दिन-रात प्रचार किया, उसके लिए साधुवाद। हम एक कदम आगे बढ़े।'

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में कुमार विश्वास और उनकी पार्टी के बीच रिश्ते तल्ख हो गए हैं।

इससे पहले कुमार विश्वास ने 26 नवम्बर को रामलीला मैदान में आयोजित आम आदमी पार्टी की पांचवीं वर्षगांठ पर राष्ट्रीय सम्मेलन में कहा था कि पार्टी अपने द्वारा तय किए गए रास्ते से हट गई है और उसे उचित दिशा में आगे बढ़ने के लिए सही रास्ता ढूंढना होगा।

आप नेता ने कहा, 'क्या आपको नहीं लगता कि हम कहीं और चले गए हैं, जहां से हम पांच साल पहले निकले थे? हमें सही रास्ते को ढूंढना होगा।'

यूपी निकाय चुनावः योगी ने बोला कांग्रेस पर हमला, कहा- गुजरात की बात करने वाले अमेठी भी नहीं बचा पाए