logo-image

आज शाम को खुलेगा सबरीमाला मंदिर का कपाट, भारी सुरक्षा के बीच नीलक्‍कल से निकलने लगे श्रद्धालु

केरल में सबरीमाला मंदिर का कपाट सोमवार शाम को अथाझा पूजा के लिए खोला जाएगा. इसके लिए नीलक्‍कल से भारी संख्‍या में श्रद़्धालु सबरीमाला मंदिर के लिए प्रस्‍थान कर चुके हैं. इस दौरा भारी सुरक्षा व्‍यवस्था की गई है.

Updated on: 05 Nov 2018, 12:09 PM

नई दिल्ली:

केरल में सबरीमाला मंदिर का कपाट सोमवार शाम को अथाझा पूजा के लिए खोला जाएगा. इसके लिए नीलक्‍कल से भारी संख्‍या में श्रद़्धालु सबरीमाला मंदिर के लिए प्रस्‍थान कर चुके हैं. इस दौरान भारी सुरक्षा व्‍यवस्था की गई है. नीलक्‍कल बेस कैंप के इंचार्ज मंजूनाथ ने बताया, ‘तनाव को देखते हुए भारी संख्‍या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. हम श्रद्धालुओं की आवाजाही पर रोक नहीं लगा रहे हैं.’


अथाझा पूजा के लिए सबरीमाला मंदिर का कपाट सोमवार शाम को खोला जा रहा है. इसके लिए श्रद्धालू बेस कैंप से प्रस्‍थान कर चुके हैं. मंदिर का कपाट पूजा के बाद कल यानी मंगलवार शाम को बंद कर दिया जाएगा.


बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भी सबरीमाला मंदिर में अभी तक पूजा करने के लिए महिलाओं को प्रवेश नहीं करने दिया गया है. उधर, पिछले दिनों प्रवेश की कोशिश कर रहीं एक्‍टीविस्‍ट रेहाना फातिमा को मुस्‍लिम समुदाय ने बहिष्‍कृत कर दिया था.