करूणानिधि से अस्पताल मिलने पहुंचे रजनीकांत, DMK प्रमुख का जाना हालचाल

अभिनेता से नेता बने रजनीकांत कावेरी अस्पताल में द्रमुक अध्यक्ष एम. करूणानिधि के स्वास्थ्य का हाल-चाल जानने पहुंचे।

  |   Updated On : August 01, 2018 07:58 AM
सुपरस्टार रजनीकांत (IANS)

सुपरस्टार रजनीकांत (IANS)

चेन्नई:  

अभिनेता से नेता बने रजनीकांत कावेरी अस्पताल में द्रमुक अध्यक्ष एम. करूणानिधि के स्वास्थ्य का हालचाल जानने पहुंचे।

रजनीकांत ने कहा, 'मैं देश के सबसे वरिष्ठ नेता के बारे में पूछने आया हूं। मैंने  एम. करूणानिधि के परिजनों से उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा। मैं ईश्वर से जल्द उनके ठीक होने की कामना करता हूं।'

अस्पताल में रजनीकांत ने डीएमके नेता एमके अलागिरी से भी मुलाकात की। द्रमुक अध्यक्ष एम. करुणानिधि लीवर में शिकायत और उम्र से जुड़ी स्वास्थ्य दिक्कतों को लेकर अभी कावेरी अस्पताल में रहेंगे।

मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कावेरी अस्पताल में एम. करुणानिधि से मुलाकात की थी। कांग्रेस अध्यक्ष ने चिकित्सकों के साथ ही उनके बेटे और द्रमुक नेता एम.के. स्टालिन से करुणानिधि के स्वास्थ्य की जानकारी ली।

और पढ़ें: करुणानिधि का नया हेल्थ बुलेटिन जारी, अभी अस्पताल में ही रहेंगे

पांच बार तमिलनाडु के मुख्यमंत्री रहे करुणानिधि 13 विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं और हमेशा अजेय रहे हैं। ब्लड प्रेशर में गिरावट आने के बाद करुणानिधि को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

27 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने करूणानिधि का हालचाल जाना था और उनके जल्द ठीक होने की कामना की थी इसके साथ उन्होंने परिवार को किसी भी प्रकार का मदद करने की पेशकश की।

बता दें कि उम्र संबंधी समस्याओं, सामान्य स्वास्थ्य में गिरावट व लीवर फंक्शन में शिकायत और हेमेटोलॉजिकल पैरामीटर्स में बदलाव की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। ब्लड प्रेशर में गिरावट आने के बाद करुणानिधि को शनिवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

और पढ़ें: NRC लिस्ट पर ममता बनर्जी ने गृहमंत्री से की मुलाक़ात, कहा- बिल में लाएं संशोधन

 

First Published: Wednesday, August 01, 2018 07:42 AM

RELATED TAG: M Karunanidhi, Dmk Chief, Kauvery Hospital,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो