logo-image

पीएम के नाक के नीचे से बैंक का पैसा लेकर कैसे भागा नीरव मोदी: राहुल गांधी

विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए तीन दिनों के दौरे पर कर्नाटक के आथनी पहुंचे राहुल ने पीएम मोदी पर रोजगार, भ्रष्टाचार और किसानों के मुद्दे पर चुप्पी साधे रखने का आरोप लगाया।

Updated on: 24 Feb 2018, 06:47 PM

नई दिल्ली:

कर्नाटक में एक बार फिर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोला है। विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए तीन दिनों के दौरे पर कर्नाटक के आथनी पहुंचे राहुल ने पीएम मोदी पर रोजगार, भ्रष्टाचार और किसानों के मुद्दे पर चुप्पी साधे रखने का आरोप लगाया।

राहुल ने वहां रोड शो के दौरान कहा, मोदी जी ने दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा किया तो उन्होंने यही करके दिखाया। मोदी सरकार के भ्रष्टाचार मिटाने के वादे पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा, भ्रष्टाचार मिटाने का वादा भी किया था लेकिन भ्रष्टाचार कम नहीं हुआ।

मोदी के भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस मुख्यमंत्री सीद्धारमैया पर सवाल उठाने को लेकर हमला बोला और कहा आपके पूर्व मुख्यमंत्री येदुरप्पा समेत 4 मंत्री जेल गए लेकिन उसपर नहीं बोलते।

और पढ़ेंः पीएनबी घोटाला: पीएम मोदी ने तोड़ी चुप्पी, कहा-आर्थिक गड़बड़ियां स्वीकार नहीं, होगी कड़ी कार्रवाई

कांग्रेस अध्यक्ष ने राफेल डील को लेकर एक बार फिर हमला बोला और कहा पीएम मोदी राफेल पर कभी एक शब्द क्यों नहीं बोलते।

पीएनबी घोटाले को लेकर पीएम मोदी को घेरते हुए राहुल ने कहा, नीरव मोदी बैंक के 22 हजार करोड़ रुपये लेकर भाग जाता है लेकिन आप कहते हैं कार्रवाई होगी आखिरकार पीएम की नजर के नीचे से बैंक से पैसे निकाले कैसे गए।

और पढ़ें: सीरिया में संघर्ष विराम समझौते पर सुरक्षा परिषद में मतदान स्थगित