logo-image
लोकसभा चुनाव

VIDEO: राहुल ने कहा, पीएम का गुब्बारा फूटेगा, मेरे पास है उनके भ्रष्टाचार से जुड़ी सूचना, बीजेपी बोली सबूत दो

राहुल गांधी ने प्रेस कांफ्रेंस कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री के भ्रष्टाचार के बारे में उनके पास जांनकारी है।

Updated on: 14 Dec 2016, 09:22 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा की कार्यवाही स्थगित होते ही कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस कांफ्रेन्स कर के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तीखा हमला बोला। उनका आरोप था कि सरकार उन्हे साजिशन संसद में बोलने से रोक रही क्योंकि उनके पास प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के व्यक्तिगत भ्रष्टाचार को लेकर कुछ सूचना है जिसे वो लोकसभा में रखना चाहते हैं।

मगर मुझे और पूरे विपक्ष को बोलने नहीं दिया जा रहा। प्रधानमंत्री डरे हुए हैं। वो घबराये हुए हैं। इसलिये हमें बोलने नहीं दिया जा रहा। लेकिन मेरे पास जो जानकारियां हैं, उससे प्रधानमंत्री का गुब्बारा फटेगा।

इसके जवाब में संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने कहा, यदि राहुल गांधी के पास ऐसी कोई जानकारी होती तो वो 20 दिन पहले ही बता चुके होते।


उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री बहाने बना रहे हैं, लेकिन प्रधानमंत्री की जिम्मेदारी बनती हैं कि वो देश और विपक्ष को नोटबंदी के बारे में जानकारी दें।

उन्होंने कहा कि सरकार नोटबंदी के मुद्दे पर चर्चा नहीं चाहती है और विपक्ष की आवाज़ को दबाया जा रहा है।

राहुल गांधी ने कहा कि सदन में मुझे बोलने का मौका नहीं मिला, उन्होंने कहा कि अगर वो बोलेंगे तो सरकार और प्रधानमंत्री का गुब्बारा फूट जाएगा।