logo-image

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पहुंची झुग्गी, दिव्यांग बच्चे से मिलकर जाना हालचाल, देखें तस्वीरें

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandi Vadra) मंगलवार को औरंगजेब रोड स्थित झुग्गी पहुंची. यहां वो दिव्यांग बच्चे आशीष से मुलाकात की.

Updated on: 06 Feb 2019, 12:03 AM

नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandi Vadra) मंगलवार को औरंगजेब रोड स्थित झुग्गी पहुंची. यहां वो दिव्यांग लड़के आशीष से मुलाकात की. प्रियंका गांधी यहां करीब आंधे घंटे रुकी. आशीष के परिजनों से बातचीत की और पानी पी. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि प्रियंका गांधी किस तरह परिवार से मिल रही हैं. वो वहां के स्थानीय लोगों से भी मिलती नजर आ रही हैं. 

आशीष के पिता सुभाष यादव ने बताया कि वो (प्रियंका गांधी) हर 2 महीने पर यहां आती हैं और हमारे साथ वक्त बीताती हैं. वो हमारा ख्याल रखती हैं. 3-4 साल से वो आशीष के इलाज में हमारी मदद करती आ रही हैं.

बता दें कि मंगलवार की शाम प्रियंका गांधी अपने भाई राहुल गांधी से मिलने पहुंची. जहां चुनाव के मद्देजनर कई बातें हुई.

वहीं, प्रियंका गांधी ने आधिकारिक तौर पर कांग्रेस पार्टी महासचिव का पद संभाल लिया है. खासबात यह है कि उन्हें कांग्रेस मुख्यालय में राहुल गांधी के बगल वाला कमरा दिया गया जहां कभी उनकी दादी इंदिरा गांधी बैठकर पार्टी का काम किया करती थीं. उनके कमरे के बाहर कांग्रेस महासचिव और उनके नाम का बोर्ड लगा दिया गया है.

इसे भी पढ़ें: मुंबई कांग्रेस में कलह, मिलिंद देवड़ा के ट्वीट ने मचाया बवाल

गौरतलब है कि प्रियंका गांधी जब अमेरिका में अपनी बेटी का इलाज करा रही थीं तो उसी वक्त उन्हें राहुल गांधी ने आधिकारिक तौर पर कांग्रेस में शामिल करते हुए महासचिव का पद दिया था. प्रियंका गांधी को पार्टी की तरफ से पूर्वी उत्तर प्रदेश की कमान दी गई है.