logo-image

Youth Conclave: जो आग जवानों के दिल में थी, वही आग इस पीएम में भी, इसलिए सर्जिकल स्ट्राइक हुआ : मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि हमारा सबसे बड़ा यही योगदान है कि हमने निराशा के गर्त में डूबे हिंदुस्तान को आशा और विश्वास से भर दिया है. यही ताकत देश को आगे ले जाएगी.

Updated on: 30 Jan 2019, 08:47 PM

सूरत:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के सूरत में न्यू इंडिया यूथ कॉन्क्लेव में युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि दुनिया में आज हिंदुस्तान का डंका बज रहा है। इसका एकमात्र कारण आपका वोट है, जो मुझे दिन-रात जागकर कुछ करने की प्रेरणा देता है. बुधवार को अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि 2014 में देश ने मुझ पर भरोसा किया. ये बात सही है कि हमारे आने से पहले 2004 से 2014 तक सबके मन में यह बात घर कर गई थी कि अब कुछ भी नहीं बदल सकता है, लेकिन हमने आते ही सबसे पहले उस मानसिकता को बदलने का काम किया है. उन्होंने कहा कि हमारा सबसे बड़ा यही योगदान है कि हमने निराशा के गर्त में डूबे हिंदुस्तान को आशा और विश्वास से भर दिया है. यही ताकत देश को आगे ले जाएगी.

calenderIcon 20:13 (IST)
shareIcon

पीएम मोदी ने कहा, 'पहले भी देश में बलात्कार होते थे, ये शर्मनाक है कि आज भी हम इन मामलों के बारे में सुनते हैं. अब दोषियों को 3 दिन, 7 दिन, 11 दिन और एक महीने के अंदर फांसी दी जाती है. बेटियों को न्याय दिलाने के लिए लगातार कदम उठाए जा रहे हैं.'



calenderIcon 19:54 (IST)
shareIcon

पीएम मोदी ने कहा, मैं भ्रष्टाचार के खिलाफ इतनी बड़ी लड़ाई इसलिए छेड़ पाया हूं, क्योंकि मैं एक सामान्य परिवार से आया हूं. मैं भी अगर बड़े घराने से आया होता तो मुझे भी डर रहता कि कल मेरी भी किताब खुल जाएगी तो क्या होगा, लेकिन मेरी जिंदगी तो खुली किताब की तरह रही है.

calenderIcon 19:53 (IST)
shareIcon

इस देश में बलात्कार पहले भी होते थे और आज भी ऐसी दुखद घटनाएं सुनने को मिलती हैं, लेकिन आज अपराधियों को 3,7,11,30 दिन में फांसी होती है. उन बेटियों को न्याय दिलाने के लिए लगातार प्रयास हो रहे हैं: पीएम मोदी

calenderIcon 19:52 (IST)
shareIcon

मोदी ने कहा, वो भी एक वक्त था जब देश के अलग अलग इलाकों में बम धमाके होते रहते थे, लेकिन आज सबकुछ जम्मू कश्मीर तक सिमट गया है.

calenderIcon 19:44 (IST)
shareIcon

जवान के खून की एक-एक बूंद खून पवित्र होती है. जो आग उस जवान के दिल में थी, वही आग इस प्रधानमंत्री के दिल में भी थी और उसी का परिणाम है सर्जिकल स्ट्राइक: मोदी 



calenderIcon 19:43 (IST)
shareIcon

पीएम मोदी ने कहा- 26/11 याद है ना, आतंकियों ने मुंबई पर हमला किया उसके बाद क्या हुआ? और हमारी सरकार में उरी हुआ था फिर आपको पता है क्या हुआ, सर्जिकल स्ट्राइक ये फर्क है. ये बदलाव है.

calenderIcon 19:38 (IST)
shareIcon

पीएम मोदी ने कहा, ये बात सही है कि हमारे आने से पहले 2004 से 2014 तक सबके मन में यह बात घर कर गई थी कि अब कुछ भी नहीं बदल सकता है, लेकिन हमने आते ही सबसे पहले उस मानसिकता को बदलने का काम किया है.