logo-image

पीएम मोदी ने गुजरात में अमूल की अत्याधुनिक चॉकलेट प्लांट का किया उद्घाटन

गुजरात के आणंद में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अमूल ब्रांड विश्व भर में प्रसिद्ध है। यह एक प्रेरणास्रोत बन चुका है। यह सशक्तिकरण का एक शानदार मॉडल है।

Updated on: 30 Sep 2018, 01:02 PM

गांधीनगर:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को अपने गृह राज्य गुजरात के आणंद में अमूल की अति आधुनिक चॉकलेट प्लांट का उद्घाटन किया. इसके अलावा प्रधानमंत्री ने आणंद एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में खाद्य प्रस्संकरण में इन्क्यूबेशन सेंटर कम सेंटर ऑफ एक्सीलेंस और मुझकुवा गांव में सौर सहकारी समाज का उद्घाटन किया. इस मौके पर जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अमूल ब्रांड विश्व भर में प्रसिद्ध है. यह एक प्रेरणास्रोत बन चुका है. यह सशक्तिकरण का एक शानदार मॉडल है.

लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हम जन धन, वन धन और गोबर्धन पर फोकस कर रहे हैं. यह हमारे किसानों की मदद करेगा.

प्रधानमंत्री ने कहा कि हमारे देश में एक समय था जब हम अभाव के प्रभाव में जीते थे. तब शासन की निर्णय प्रक्रिया अलग हुआ करती थी. आज हमारे सामने संकट अभाव का नहीं है, आज देश के अंदर चुनौती विपुलता की है.

इसके अलावा आज प्रधानमंत्री अंजर में मुंद्रा एलएनजी टर्मिनल और राजकोट में महात्मा गांधी संग्रहालय समेत कई परियोजनाओं का उद्घाटन करने वाले हैं.