logo-image

पाकिस्तान के सीजफायर उल्लंघन में एक जवान शहीद, सेना दे रही जवाब

पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर स्थित पुंछ सेक्टर के राजौरी में सीजफायर उल्लंघन किया है जिसमें एक भारतीय जवान शहीद हो गया है तो वहीं पुंछ के गोलट गांव में एक महिला नागरिक की भी मौत हो गई है।

Updated on: 31 Oct 2016, 04:50 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ सेक्टर के राजौरी में सीजफायर उल्लंघन किया है जिसमें एक भारतीय जवान शहीद हो गया है। वहीं पुंछ के गोलट गांव में एक महिला भी मारी गई हैं।

पाकिस्तान की तरफ से मेंढर सेक्टर के बाला कोट गांव में भी सीजफायर का उल्लंघन किया गया। इसमें भारतीय सेना के दो जवान घायल हो गए। घायल जवानों को उधमपुर कमांड अस्पताल भेजा गया है। इसके अलावा पाकिस्तानी सेना ने मंजाकोट और गंभीर सेक्टर में भी सीजफायर का उल्लंघन किया है।

सेना की तरफ से जारी बयान में कहा गया है, 'राजौरी सेक्टर में पाकिस्तान लगातार गोलीबारी कर रहा है। सेना इसका करारा जवाब दे रही है। सीजफायर उल्लंघन की घटना में एक जवान शहीद हो गया है।'

इससे पहले रविवार को दिवाली के दिन भी पाकिस्तानी सेना ने सुचेतगढ़ और आरएस पुरा सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया था। उरी आतंकी हमले के बाद भारत ने सर्जिकल स्ट्राइक किया था जिसके बाद से ही पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है।