चिदंबरम ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर बीजेपी पर साधा निशाना

पूर्व वित्त मंत्री ने कई ट्वीट करते हुए नरेन्द्र मोदी सरकार पर अर्थव्यवस्था में काले धन के प्रसार पर रोक लगाने में कथित तौर पर विफल रहने के लिए भी प्रहार किया.

  |   Updated On : September 16, 2018 07:13 PM
पी चिदंबरम, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता

पी चिदंबरम, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता

नई दिल्ली:  

ईंधन के मूल्यों में बढ़ोतरी को कम करने पर केंद्र सरकार द्वारा विचार किए जाने के बीजेपी के दावे की आलोचना करते हुए कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने रविवार को कहा कि सत्तारूढ़ दल ने 'नि:शुल्क' कच्चा तेल प्राप्त करने का रास्ता खोज लिया होगा. पूर्व वित्त मंत्री ने कई ट्वीट करते हुए नरेन्द्र मोदी सरकार पर अर्थव्यवस्था में काले धन के प्रसार पर रोक लगाने में कथित तौर पर विफल रहने के लिए भी प्रहार किया.

चिदंबरम ने ट्वीट किया कि केंद्र सरकार ने कहा है कि वह ईंधन मूल्यों में कटौती नहीं करेगी, वहीं भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह ने दावा किया है कि 'केंद्र जल्द ही ईंधन मूल्यों पर लगाम लगाएगा.' उन्होंने कहा, 'बीजेपी ने अवश्य ही कच्चे तेल के स्रोत का पता लगा लिया होगा जहां से नि:शुल्क कच्चे तेल की आपूर्ति होगी.'

शाह ने पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों और रुपये के मूल्य में गिरावट के लिए शनिवार को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हो रही गतविधियों को जिम्मेदार ठहराया था.

और पढ़ें- चिदंबरम का मोदी सरकार पर वार, कहा- नोटबंदी के जरिए कुछ खास लोगों को पहुंचाया गया फायदा

हैदराबाद में एक कार्यक्रम में बीजेपी प्रमुख ने कहा था कि ईंधन की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्र चिंतित है और जल्द ही इसका समाधान निकलेगा. 

First Published: Sunday, September 16, 2018 07:03 PM

RELATED TAG: Chidambaram, Petrol, Price, Amit Shah, Bjp, Congress,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो