logo-image

गुजरात में गरजे राहुल, हर देश की बात कर रहे, सिवाय गुजरात के

राहुल ने कहा कि पीएम मोदी पाकिस्तान, चीन, अफ्गानिस्तान और जापान की बात कर रहे हैं लेकिन गुजरात की बात नहीं कर रहे हैं।

Updated on: 11 Dec 2017, 07:34 PM

अहमदाबाद:

गुजरात चुनाव में प्रचार के दौरान राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कड़ा प्रहार किया है। राहुल ने कहा कि पीएम मोदी पाकिस्तान, चीन, अफ्गानिस्तान और जापान की बात कर रहे हैं लेकिन गुजरात की बात नहीं कर रहे हैं।

राहुल ने कहा, 'पीएम मोदी पाकिस्तान, चीन, अफगानिस्तान और जापान की बात कर रहे हैं लेकिन गुजरात की बात नहीं कर रहे हैं। यह चुनाव गुजरात के भविष्य को लेकर है। कृपया गुजरात को लेकर कुछ बोलिए।'

राहुल गांधी ने अमित शाह के बेटे जय शाह के कंपनी पर 'चुप्पी' को लेकर भी पीएम को घेरने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि पीएम अपने चुनावी भाषणों में जिस मुद्दे पर घिर रहे हैं उससे अलग हटकर बोलने लगते हैं।

पहले उन्होंने नर्मदा नदी के पानी के मुद्दे पर अपनी चुनावी अभियान की शुरुआत की लेकिन इस मुद्दे पर घिरते ही ट्रैक चेंज कर लिया। अब वह जाति के मुद्दे पर रैली को संबोधित कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ेंः राहुल गांधी को मिली कांग्रेस की कमान, इन फैसलों में रहा अहम योगदान

राहुल ने कहा कि पीएम मोदी अय्यर के साथ पाकिस्तानी अधिकारियों के साथ मीटिंग की बात उठा कर लोगों को बरगलाने की कोशिश कर रहे हैं। इससे पहले अय्यर ने पीएम को 'नीच' कहा था।

अय्यर के इस बयान के बाद बीजेपी और पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमले करने शुरु कर दिए थे। बीजेपी के तरफ से हमले के बाद कांग्रेस के प्रवक्ता पूरी तरह से बचाव के मुद्रा में आ गए थे।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें