logo-image

क्‍या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को CBI के साथ पश्‍चिम बंगाल में हुई बदसलूकी की थी आशंका

बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने कहा कि जब जांच तोते तक पहुंची है तो रानी फड़फड़ा रही है क्योंकि रानी की जान तोते में है.

Updated on: 04 Feb 2019, 01:24 PM

नई दिल्‍ली:

पश्चिम बंगाल में सीबीआई और ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) सरकार के रविवार को आमने-सामने आ जाने के बाद अब सियासी गदर तेज हो गया है. आज सीबीआई (CBI) जहां सुप्रीम कोर्ट पहुंची वहीं संसद के दोनों सदनों में लगातार हंगामा हुआ. सीबीआई तोता है के नारे गूंजे. इस बीच बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने कहा कि जब जांच तोते तक पहुंची है तो रानी फड़फड़ा रही है क्योंकि रानी की जान तोते में है. लेकिन इन सबके बीच सबसे महत्‍वपूर्ण बात शनिवार को पश्‍चिम बंगाल में मोदी द्वारा दिया गया भाषण है. 

यह भी पढ़ेंः CBI vs Mamata LIVE: जावड़ेकर ने कहा- बंगाल में ममता का आपातकाल, खुद को बचाने के लिए धरने पर बैठीTMC Protest LIVE

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने (PM Narendra Modi) शनिवार को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर और ठाकुरनगर में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कमीशन लेकर देश को लूटने वालों और विदेश भाग जाने वालों को अब उनकी करतूतों के लिए मुकदमे का सामना करने के लिए वापस लाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में हालात बेहद खराब है. मुझे जो ये पानी पी पी कर कोसा जाता है. मैं भ्रष्‍टाचार और काले धन के खिलाफ कार्रवाई कर रहा हूं. इसकी वजह से ये लोग इतना बौखला गए हैं कि जांच एजेंसियों तक को पश्‍चिम बंगाल में आने से रोका जा रहा है.

यह भी पढ़ेंः बजट सत्र LIVE: ममता-सीबीआई विवाद पर लोकसभा में राजनाथ सिंह ने कहा- कमिश्नर को सियासी संरक्षण दिया गया

उन्‍हाेंने ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि अरे दीदी अगर कुछ गलत किया नहीं है तो इतना डरने की जरूरत क्‍या है. किस बात का डर है आपको. मुझे तो गुजरात में नौ-नौ घंटे तक दिल्‍ली से आईं जांच एजेंसिया पूछताछ करतीं थीं. तब भी CBI अपना खेल करती थी. यूपीए सरकार उसका दुरुपयोग करती थी फिर भी हमने संस्‍थओं को अपमानित होने नहीं दिया. हमने कभी गुजरात से सीबीआई को कभी नहीं निकाला.

यह भी पढ़ेंः CBI Vs Mamata: सुप्रीम कोर्ट पहुंची सीबीआई, कहा - राजीव कुमार को सरेंडर का आदेश दें, कल होगी सुनवाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने (PM Narendra Modi) शनिवार को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर और ठाकुरनगर में रैली को संबोधित किया था. इस दौरान उन्होंने ममता बनर्जी समेत पूरे विपक्ष को जमकर कोसा. उन्होंने कहा, ‘चिट फंड योजनाओं से लेकर रक्षा सौदों तक पैसा कमाने वाले चौकीदार को पसंद नहीं करते.’

यह भी पढ़ेंः पश्चिम बंगाल के राज्यपाल ने भेजी केंद्र को रिपोर्ट, जानिए क्‍या कहा गवर्नर ने

तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी की ब्रिगेड मैदान रैली का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि इसकी वजह से कोलकाता में अलग अलग दलों के लोग जमा हुए और उन्होंने मोदी को सत्ता से हटाने की शपथ ली. पिछले महीने ममता बनर्जी की इस रैली में करीब 20 विपक्षी दलों के नेताओं ने भाग लिया था.

विपक्षी नेताओं पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि उनकी तस्वीरें देखिए. कितने डरे हुए लगते हैं. किसी का बेटा, किसी का भतीजा तो कुछ लोग खुद गलत हैं, इसलिए कोलकाता में साथ जमा हुए. उन्होंने परोक्ष रूप से गांधी परिवार की ओर इशारा करते हुए कहा कि आपके चौकीदार ने देश को भ्रष्टाचार और काले धन से मुक्त करने का बड़ा अभियान शुरू किया है. देश का सबसे शक्तिशाली और प्रसिद्ध परिवार भी कर चोरी और धोखाधड़ी के आरोपों में अदालतों के चक्कर काट रहा है.