logo-image

चुनावी हलचल Live : बिहार और यूपी में पीएम नरेंद्र मोदी तो मध्य प्रदेश में राहुल गांधी करेंगे रैली

छठे चरण का मतदान खत्म होने के बाद सभी पार्टियां सातवें चरण के प्रचार में लग गई हैं. लोकसभा चुनाव 2019 के सातवें चरण के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को बिहार के बक्सर और सासाराम लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार करेंगे.

Updated on: 14 May 2019, 08:33 AM

नई दिल्ली:

छठे चरण का मतदान खत्म होने के बाद सभी पार्टियां सातवें चरण के प्रचार में लग गई हैं. लोकसभा चुनाव 2019 के सातवें चरण के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को बिहार के बक्सर और सासाराम लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार करेंगे. यहां से वह 11 बजे उत्तर प्रदेश के बलिया में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.

बलिया में ही समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती संयुक्त जनसभा करेंगी. यहां उनके साथ आरएलडी प्रमुख अजीत सिंह भी रहेंगे. भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कोलकाता में रोड शो करेंगे. अपने रोड से पहले सोमवार को उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी में हिम्मत हो तो मुझे जय श्री राम कहने पर गिरफ्तार करवा लें.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 14 मई को बांसगांव , कुशीनगर व गोरखपुर लोकसभाओं में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी नीमच, उज्जैन और खंडवा में रैली करेंगे. प्रियंका गांधी हिमाचल और पंजाब में रोड शो करेंगी.